पूर्व कैबिनेट मंत्री से लेकर कार्यकर्ता तक सबको झाेंक दिया साइकिल के लिए

meerut uttar pradesh india
पूर्व कैबिनेट मंत्री से लेकर कार्यकर्ता तक सबको झाेंक दिया साइकिल के लिए

21 जून को विश्व योग दिवस पर सपाइयों का अपना कार्यक्रम

मेरठ। विश्व योग दिवस पर सपाइयों ने साइकिल यात्रा को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है। विधान सभावार इस साइकिल यात्रा के लिए अपने बड़े से छोटे नेता तक सबको जिम्मेदारी दी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर पर्यावरण के मुद्दे पर इस साइकिल यात्रा का आयोजन किया जा रहा है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री आैर विधायक भी

पूर्व सांसद, जनपद की सातों विधान सभा सीटों पर विधायक रहे आैर पूर्व कैबिनेट मंत्री, एमएलसी, जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लाॅक प्रमुख, पूर्व प्रत्याशी, जिला आैर महानगर र्इकार्इ समेत अन्य प्रमुख नेताअों को साइकिल यात्रा की जिम्मेदारी दी गर्इ है। इनके अलावा छात्र सभा आैर महिला सभा की जिला व महानगर र्इकाइयों के सदस्यों को भी शामिल किया गया है। आज हुर्इ बैठक में जनपद में बुधवार को होने वाली साइकिल यात्रा की रूप रेखा तैयार की गर्इ।

सुबह दस बजे से शुरू

सपा छात्र सभा के सदस्य सुबह दस बजे डीएन कालेज से साइकिल यात्रा शुरू करेंगे आैर मेरठ कालेज से होते हुए चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय पर सम्पन्न होगी, जबकि जेल रोड स्थित शहर की यह साइकिल यात्रा एमएलसी डा. सरोजिनी अग्रवाल की अगुवार्इ में सुबह दस बजे से शुरू होगी आैर शहर के कर्इ हिस्सों से गुजरेगी।

योग के बीच चलेगी साइकिल

अखिलेश यादव के निर्देश हैं कि साइकिल यात्रा में कार्यकर्ताा शामिल होंगे आैर पार्टी के प्रमुख नेता जिला कार्यालय पर योग कार्यक्रम में शामिल होंगे, लेकिन जिला सपा साइकिल यात्रा ने जिस तरह जिम्मेदारी है, उससे योग कम   साइकिल यात्रा को सफल बनाना उनका मकसद हो गया है। कुछ सपा नेताअों का कहना है कि साइकिल यात्रा काे हर हाल में सफल बनाना है।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned