पहले ताऊ ने किया गंदा काम, फिर पति ने दोस्‍तों संग पार की सारी हदें

Noida, Uttar Pradesh, India
पहले ताऊ ने किया गंदा काम, फिर पति ने दोस्‍तों संग पार की सारी हदें

लव मैरिज करने वाली युवती की आपबीती

मेरठ. तीन तलाक को लेकर देशभर में छिड़े विवाद के बीच एक महिला का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस महिला के जख्मों को मरहम लगाने के बजाए हर बार कुरेदा गया। महिला और उसकी मां का आरोप है कि शादी से पहले और बाद में उसके साथ दुष्कर्म और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। जिसके बाद महिला को उसके पति ने तलाक देकर घर से निकालने का फरमान सुना दिया, लेकिन महिला ने तलाक लेने से इनकार कर दिया। महिला इंसाफ के लिए अधिकारियों के यहां दर-दर भटकती रही इसके बाद महिला ने कोर्ट की शरण ली और कोर्ट के आदेश के बाद पति सहित चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया है।

दरअसल ये मामला मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र का है। जहां एक महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी लव मैरिज गांव के ही वाईस नाम के शख्स के साथ वर्ष 2016 में हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के दो माह बाद ही उसके पति के ताऊ ने उसे घर में अकेली पाकर उसके साथ रेप किया। जब महिला ने इसकी शिकायत अपने पति और ससुराल वालों से की तो उन्होंने उल्टा महिला से कह दिया कि तुम तलाक स्वीकार करो वरना ऐसा ही होता रहेगा, लेकिन महिला ने तलाक स्वीकार नहीं किया। हद तो तब हो गई जब एक रोज़ पति ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जबरन महिला को तीन तलाक लेने का दबाव बनाया और महिला को घर से निकाल दिया। वहीं महिला तीन माह से अपने मायके में रह रही है। महिला और उसकी मां का कहना है कि वो अभी भी पति के साथ रहना चाहती है, क्योंकि उसकी ज़िन्दगी का सवाल है उसने शादी तलाक लेने के लिए नहीं की थी।

अब इस मामले में महिला ने कोर्ट की मदद लेते हुए पति सहित चार आरोपियों पर अभियोग पंजीकृत कराया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned