निकाह के 10 साल बाद भी पति करता है ऐसी डिमांड, पूरा ना होने पर दिया तीन तलाक 

Meerut, Uttar Pradesh, India
निकाह के 10 साल बाद भी पति करता है ऐसी डिमांड, पूरा ना होने पर दिया तीन तलाक 

अब योगी से है पीड़ित महिला की  उम्मीदें

मेरठ। यूपी में तीन तलाक का मामला थमने का नाम नही ले रहा है। आय दिन कोई-न-कोई मुस्लिम महिला इसकी शिकार होती दिख जा रही है। ताजा मामला मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र का है, जंहा एक महिला ने अपने शौहर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसे तीन तलाक की धमकी देकर घर से निकाल दिया है।


इस मामले में कार्यवाही की मांग को लेकर पीड़ित महिला ने गुरूवार को मेरठ कमिश्नर के माध्यम से एक ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रेषित किया। रोहटा थाना क्षेत्र के पूठखास निवासी शरीफ की पुत्री वसीला का निकाह 10 साल पूर्व शामली निवासी जमील के साथ हुआ था। वसीला की मानें तो उसका पति ईट के भट्टे पर काम करता है। और अपनी पत्नी वसीला को लगातार दहेज के लिये लगातार तंग करता रहता है। 


वसीला का कहना है कि पिछले दिनों जमील ने तीन तलाक की धमकी देकर उसे घर से निकाल दिया। जिसकी शिकायत उसके द्वारा थाने में की गई लेकिन पुलिस द्वारा इसमें किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया गया।   इसी के चलते उसके द्वारा अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाने के उद्देश्य से गुरूवार को आयुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन प्रेषित किया। 


वसीला ने कहा कि थाना पुलिस से न्याय की उम्मीद वह पूरी तरह से खो चुकी हैं। उसे अब सीएम योगी आदित्यनाथ पर ही भरोसा है। आपको बतादें कि ऐसा नहीं है कि मेरठ में हाल ही का ये पहला मामला हो इससे पहले भी मेऱठ में और भी तीन तलाक के मामले देखने को मिल हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned