सपा प्रत्‍याशी की फेसबुक आईडी हैक, लिखा- चोर पार्टी 

Noida, Uttar Pradesh, India
सपा प्रत्‍याशी की फेसबुक आईडी हैक, लिखा- चोर पार्टी 

मुलायम सिंह यादव को लेकर भी आपत्‍तिजनक टिप्‍पणी पोस्‍ट की, केस दर्ज 

मेरठ। जनपद की कैंट विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी आरती अग्रवाल का फेसबुक अकाउंट हैककर किसी ने पार्टी विरोधी पोस्ट डाल दी। हैकर ने पोस्‍ट में समाजवादी पार्टी को चोर पार्टी बताया अाैैर मुलायम सिंह यादव पर भी आपत्‍तिजनक टिप्‍पणी की। इसका पता चलते ही आरती अग्रवाल ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया। इतना ही मामले को लेकर सपा प्रत्‍याशी ने पुलिस के आला अधिकारियो से भी मुलाक़ात की। 

सपा प्रत्‍याशी आरती अग्रवाल द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, उनकी फसेबुक आईडी का पासवर्ड हैक कर उनकी वॉल पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और अन्‍य पदाधिकारों के खिलाफ अशोभनीय और अमर्यादित भाषा लिखी गई है।  उन्‍होंने पुलिस से उनका आकउंट हैक रकने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।   

arti agrawal

फोन आने पर चता चला 

मेरठ कैंट विधानसभा सीट से सपा की प्रत्याशी आरती अग्रवाल ने बताया की उनके पास कई लोगोंं के फोन आए कि वो फेसबुक पर किस तरह की पार्टी विरोधी पोस्ट कर रही हैं। इसके बाद उन्होंने जांंच की तो पता चला कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। आरती अग्रवाल का आरोप है किसी ने उनके अकाउंट को हैक करके उसमेंं उनकी उलटी तस्वीरें डाल दी हैंं और उसमें पार्टी विरोधी पोस्ट किए हैं। इसके बाद आरती अग्रवाल ने बाकायदा इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस के आला अधिकारियोंं से मुलाकात की। उन्होंने मेरठ डीआईजी के कार्यालय पहुंंच कर उन्हें भी इस मामले से अवगत कराया। सपा प्रत्याशी आरती अग्रवाल का साफ तौर से कहना था की इसके पीछे जो भी है, वो उसे नहीं छोड़ेंगी। बहरहाल सियासी माहौल में ये किसी की साजिश भी हो सकती है या फिर ये कोई पोलिटिकल स्टंट भी हो सकता है। अब इसकी हकीकत पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned