हंटरवाली महिला का नया पैंतरा, सरेंडर के लिए भी मांग रही 24 घंटे का समय 

Noida, Uttar Pradesh, India
हंटरवाली महिला का नया पैंतरा, सरेंडर के लिए भी मांग रही 24 घंटे का समय 

आठ दिन के बाद भी अभी तक नहीं हुई है गिरफ्तारी

मेरठ. वेस्ट एंड रोड के एमपीजीएस में पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की हंटरवाली बेटी आसमां ने सोमवार को भी सरेंडर नहीं किया। आसमां ने अपनी तबियत खराब बताते हुए हफ्तेभर का समय मांगा है। पुलिस समेत सभी लोग कोर्ट में आसमां के सरेंडर का इंतजार कर रहे थे, लेकिन दोपहर को आसमां ने तबियत खराब की कोर्ट मे अर्जी लगार्इ। अब 24 जुलार्इ को सरेंडर कर सकती है।

आठ दिन में नहीं हुर्इ गिरफ्तारी

पिछले सोमवार को एमपीजीएस में सुबह के समय पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेटी आसमां हंटर लेकर अपने साथ कुछ लोगों को वहां ले गर्इ थी आैर बच्चों व टीचर के साथ मारपीट की थी। इसमें अभी तक स्कूल प्रशासन ने आरोपी लोगों के नौ बच्चों के नाम काटे हैं। पुलिस ने पांच लोगों को अभी तक जेल भेजा है। आसमां समेत तीन को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

पैंतरे पर पैंतरेबाजी, पुलिस मौन

पुलिस मौन है आैर पूर्व मंत्री बसपा के हाजी याकूब कुरैशी अपनी बेटी की गिरफ्तारी नहीं होने देने के लिए पूरी तरह जुटे हैं। पहले तो इस मामले की एफआर्इआर ही दर्ज नहीं की जा रही थी। जब पीड़ित छात्रा ने एफआर्इआर दर्ज करार्इ तो पुलिस ने आसमां की गिरफ्तारी के लिए दबिश तक नहीं डाली। आसमां के वकील ने तो सीसीटीवी फुटेज में आसमां नहीं होने का दावा किया था

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned