पत्नी ने किया तीन तलाक से इनकार तो पति ने की ये गंदी हरकत

Noida, Uttar Pradesh, India
पत्नी ने किया तीन तलाक से इनकार तो पति ने की ये गंदी हरकत

पति और ससुरालवालें की हरकत जान आप भी हैरान हो जाएंगे

मेरठ. उत्तर -प्रदेश में तीन तलाक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आय दिन कोई-न-कोई मुस्लिम महिला इसकी शिकार होती दिख जा रही है। ताजा मामला मेरठ का है। जहां अब एक महिला ने अपने पति पर न केवल जान से मरने का आरोप लगाया है बल्कि तीन तलाक न देने पर गर्म छड़ और सिगरेट से दागने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता हापुड़ से पैदल चलकर मेरठ अपने मायके पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करा-कर पांच लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


दरअसल महिला आमरीन मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के मदीना कालोनी की रहने वाली है। 2014 में उसकी शादी हापुड़ निवासी हारून से हुई थी।  लेकिन अचानक मंगलवार देर शाम आमरीन जली हुई अवस्था में अपने घर  मेरठ घर पहुंची, जिसे देखर घर के लोग हैरान हो गए। 

आमरीन ने बताया कि पति और ससुरालवालों ने उसके शरीर को गर्म छड़ और सिगरेट से दागा और जलाया है। निकाह के बाद से ही ससुरालवालें दहेज की मांग कर रहे थे, इसके अलावा पति हारून किसी अन्य महिला से निकाह करना चाहता है, जिसके चक्कर में हारून आमरीन से लगातार तलाक मांग रहा था, लेकिन आमरीन तलाक देने से हर बार हारून को इनकार कर देती है। इसी बात से गु्स्सा होकर हारून ने अपनी पत्नी आमरीन को बेहरमी से जलाया। 


आमरीन की मानें तो सोमवार की रात को ही उसको मारपीट करके ससुराल से निकाल दिया गया था। जिसके बाद आमरीन पैदल चलकर मेरठ पहुंची, जैसे-तैसे वो अपने मायके मदीना कॉलोनी पहुंची, जिसके बाद परिवारवालों ने थाना लिसाड़ीगेट में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी पति हारून समेत, पांच ससुराल वालो के खिलाफ दहेज की धाराओं में मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में दबिश दे रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned