शातिर चोर गिरोह का भंडाफोड़, इनके चोरी करने के तरीके जानकर आप हो जाएंगे दंग, देखें वीडियो

Noida, Uttar Pradesh, India
  शातिर चोर गिरोह का भंडाफोड़, इनके चोरी करने के तरीके जानकर आप हो जाएंगे दंग, देखें वीडियो

बंद पड़े मकानों में चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़कर मेरठ पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

मेरठ. बंद पड़े मकानों में चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़कर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही इनके पास से चोरी हुआ माल भी बरामद किया गया है। पुलिस ने चोरी की एक वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी हासिल की है। पकड़े गए चोर पहले भी चोरी के कई मामलों में पकड़े जा चुके हैं।
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के प्रीत विहार में कुछ दिन पहले एक बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर चोरी की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। नौचंदी पुलिस को सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि तीन चोर तिरंगा गेट से ठेला चुराकर जा रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरों को पकड़ लिया और उनके कब्जे से चोरी का माल भी बरामद किया। पकड़े गए चोरों ने पुलिसिया पूछताछ में कुछ दिन पूर्व प्रीत विहार में हुई चोरी और अन्य कई चोरी की घटनाओं में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली।


घटना को अंजाम देने से पहले करते हैं रेकी
चोरों का गैंग बड़े शातिराना तरीके से चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता था। पहले गैंग के सदस्य दिन में इलाके में घूमकर बंद पड़े मकानों की रेकी किया करते थे और उसके बाद रात के अंधेरे में अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाया करता थे। पुलिस ने मीडिया को एक चोरी की वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी दी है, जिसमें चोर चोरी करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामान बरामदकर उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है। हालांकि, पुलिस का मानना है कि इस गैंग को पकड़ने के बाद इलाके में हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned