जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने कराई हत्या की FIR

Mirzapur, Uttar Pradesh, India
  जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने कराई हत्या की FIR

जमीनी विवाद में हुए झगड़े में बुजुर्ग की मौत,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप। परिजनों के तहरीर पर चार के खिलाफ मामला दर्ज।

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर में जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुसहा के रामपुर में जमीनी विवाद में झगड़े के दौरान अधेड़ की मौत हो गयी। परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ तहरीर दिया है।



Oldman Killed in Land Dispute Violence 4
जमीनी विवाद में बुजुर्ग की मोत के बाद


घटना सोमवार की है जब अरविंद पुत्र हरगेन, हरगेन पुत्र बुद्धू और विजयबहादुर पुत्र स्व. रामकरन मृतक कन्हैया 65 वर्ष पुत्र रामलाल के मकान की नींव से सट कर ट्रैक्टर से खेत की जोताई कर रहे थे। कन्हैया के मना करने पर दोनों पक्षो में आपस मे  झगड़ा शुरू हो गया।



Oldman Killed in Land Dispute Violence 3
जमीनी विवाद में बुजुर्ग की मोत के बाद


इसी बीच अचानक कन्हैया की मौत हो गयी। कन्हैया की मौत होने के बाद हड़कंप मच गया। परिजनों की सूचना पर। मौके पर पहुची जिगना थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की तो घर वालो ने विरोध करते हुए शव देने से मना कर दिया। घर वालों की मांग थी कि मृतक के लड़के को जो कि जेल में बंद है।



उसे मौके पर बुलाया जाय। हालकि मौके पर पहुचे अपर पुलिस अधीक्षक नगर प्रकाश स्वरूप पांडे के समझाने के बाद परिजन माने तब कही जा कर शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले पर जिगना प्रभारी  निरीक्षक मनोज कुमार सिंह का कहना है कि अभी मुकदमा नही दर्ज किया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद  ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी उसी के अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा।



Oldman Killed in Land Dispute Violence 2
जमीनी विवाद में बुजुर्ग की मोत के बाद


मृतक के लड़के डंगर उर्फ रामलाल ने थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि झगड़े के दौरान सभी ने उनके पिता की हत्या कर दी। जिगना पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत मे ले लिया है। उक्त घटना को लेकर गांव मे तरह तरह की चर्चा ब्याप्त है। इससे पहले भी दोनों परिवारों में जमीन विवाद को लेकर हुए झगड़े में ही आरोपी पक्ष के रामकरण की भी मौत वर्ष 2015 में हो चुकी है। जिसमें मृतक कन्हैया के दो पुत्र आरोपी है।जिसमे अभी भी एक लड़का जेल है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned