खुलासा: घर की महिला से चल रहे अवैध का विरोध किया तो प्रेमी ने बुजुर्ग को मार डाला

Mirzapur, Uttar Pradesh, India
खुलासा: घर की महिला से चल रहे अवैध का विरोध किया तो प्रेमी ने बुजुर्ग को मार डाला

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए  पड़ोस के एक युवक को किया गिरफ्तार

मिर्ज़ापुर. प्रेम संबंध में बाधक बनने पर बुजुर्ग की हत्या  पुलिस ने किया  खुलासा। प्रेमी को गिरफ्तार कर भेजा जेल। मिर्ज़ापुर के चील्ह थाना क्षेत्र के महानंदपुर में 20.11.2016 को घर के बाहर सो रहे भीखू राम की  घर के बाहर सोते समय सिर पर भारी सामान से वार कर  हत्या कर दिया गया था। मामले के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक ने  स्थानीय चील्ह पुलिस के साथ साथ क्राइम ब्रांच की टीम का गठन किया था। 

क्राइम ब्रांच ने घटना के खुलासे के लिए तफ्तीश शुरू किया तो पता चला की भीखू राम के पांच बेटे है जो की पानीपत में रहते है। गाँव का युवक  श्यामधर उर्फ टेनी भीखू राम के घर आना जाना था। जो आये दिन घर पर आता था। घर की एक महिला से उसका प्रेम संबंध भी था। मृतक भीखू उसकी शिकायत अपने बेटों से किया। जिसपर श्यामधर को लगा की वह उसके मार्ग में बाधा है। इस लिए भीखू राम को रास्ते से हटाने के लिए उसने हत्या का प्लान बनाया। रात में खेत की सिंचाई कर जब भीखू राम अपने घर पंहुचा बहू और बच्चों के साथ घर में बने बाटी चोखा खाया । सोने के लिए घर के दरवाजे के बहार चारपाई लगा कर सो गया।

 भीखू राम को सोते हुए देख रात 11.30 श्यामधर  आया और पीछे से हथौड़े से सिर पर वार किया  जिसमें घटना स्थल पर ही भीखू की मौत हो गयी थी। शक के आधार पर जब पुलिस ने श्यामधर को उठाया तो उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया। घटना का खुलासा करते हुए आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने गिरफ्तार अभियुक्त को पेश करते हुए बताया कि हत्या करने के बाद श्यामधर अपने घर में आ कर सो गया।पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned