गुरेज सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर

Miscellenous India
गुरेज सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर

 दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में चारों आतंकवादियों को घेर लिया गया। गोलीबारी में 2 आतंकवादियों की मौत भी हो गई। 

जम्मू-कश्मीर। एक बार फिर से पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। जम्मू कश्मीर के गुरेज सेक्टर में चार आतंकवादियों ने  घुसपैठ करने की कोशिश की। जिसे सेना धर-दबोचा। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में चारों आतंकवादियों को घेर लिया गया। गोलीबारी में 2 आतंकवादियों की मौत भी हो गई। बता दें कि पाकिस्तान 238 बार सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है।  


गौरतलब है कि कल शाम को कश्मीर घाटी में सेना ने एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया। इलाके में अन्य आतंकियों की तलाश के लिए सेना का ऑपरेशन अभी भी जारी है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अनंतनाग के बराकपोरा इलाके में सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। जिस पर सेना की राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

मारे गए आतंकी लश्कर के
इसी दौरान आतंकियों सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इलाके में कुछ अन्य आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है, जिसके लिए सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। सूत्रों के मुताबिक मारे गए आतंकी लश्कर के बताए जा रही हैं, हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned