हुआ चमत्कार, साढ़े तीने महीने से लापता पति करवाचौथ से पहले घर लौटा

Rakesh Mishra

Publish: Oct, 19 2016 09:33:00 (IST)

Miscellenous India
हुआ चमत्कार, साढ़े तीने महीने से लापता पति करवाचौथ से पहले घर लौटा

दो दिन पहले धनेश के पास उनके यूपी के भदोही जिले के उनके पैतृक गांव बिछोई से फोन आया कि उनके पिता जोधपुर  के अपना घर आश्रम में हैं।

रायपुर। करीब साढ़े तीन महीने से लापता बनारसीलाल आखिरकार अपने घर लौट ही आए। करवाचौथ के ठीक एक दिन पहले अपने पति को देखकर उनकी पत्नी की  आंखों में आंसू आ गए। बता दें कि मानसिक रूप से कमजोर बनारसीलाल घर से सेविंग कराने की बात कहकर निकले थे और वापस नहीं लौटे।

इसके बाद उनके बेटे ने उन्हें हर जगह तलाशा, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अखबार में विज्ञापन, सोशल मीडिया पर भी प्रचार और पूजा-पाठ भी हुई, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।  दो दिन पहले धनेश के पास उनके यूपी के भदोही जिले के उनके पैतृक गांव बिछोई से फोन आया कि उनके पिता जोधपुर  के अपना घर आश्रम में हैं।

वे अगले ही दिन फ्लाइट से धनेश अपने एक मित्र को लेकर मुंबई के रास्ते जोधपुर पहुंच गए और एक दिन बाद मंगलवार को उसी रास्ते पिता को लेकर रायपुर लौट गए। धनेश ने जब अपना घर आश्रम से जानकारी ली तो पता चला कि उनके पिता को 31 अगस्त को आश्रम में लाया गया था। एक पुलिसवाले ने आश्रम को सूचना दी थी। आश्रम की टीम बनारसीलाल को मरणासन्न हालत में रात के वक्त उठाकर ले गई। हनुमान जी के भक्त धनेश भावुक होकर कहते हैं, हनुमान ही पुलिसवाला बनकर आए थे और मेरे पिता को मुझसे मिलवा दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned