चांदनी चौक में आग बुझाने के दौरान क्रेन पर चढ़ीं अलका लांबा, लगे मुर्दाबाद के नारे

prashant jha

Publish: May, 23 2017 01:49:00 (IST)

Miscellenous India
चांदनी चौक में आग बुझाने के दौरान क्रेन पर चढ़ीं अलका लांबा, लगे मुर्दाबाद के नारे

सोमवार देर रात चांदनी चौक के मोती बाज़ार में भीषण आग लग गई। आनन फानन में दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरू की। इस दौरान आम आदमी पार्टी की विधायक अलगा लांबा भी क्रेन के ऊपर चढ़ गई। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

नई दिल्ली: सोमवार देर रात चांदनी चौक के मोती बाज़ार में भीषण आग लग गई। आनन फानन में दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरू की। इस दौरान आम आदमी पार्टी की विधायक अलगा लांबा भी क्रेन के ऊपर चढ़ गई। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। हालांकि विवाद गहराता देख अलका लांबा ने ट्विटर पर अपनी सफाई दी है। अलका ने कहा कि वह क्रेन पर फायर ऑफिसर्स के कहने के बाद चढ़ी थीं। अलका ने कहा कि ऑफिसर्स ने उन्हें कहा था कि आप लोगों से नहीं घबराने की अपील कीजिए।


अलका लांबा ने दी सफाई
दरअसल सोमवार को चांदनी चौक की एक दुकान में आग लग गई। जिसके बाद आसपास की करीब 80 दुकानें आग की चपेट में आ गई। आग लगने के बाद अफरातफरी का माहौल मच गया। घटना की सूचना पर चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा भी घटनास्थल पर पहुंच गईं। लेकिन थोड़ी देर बाद वह आग बुझाने के लिए आई क्रेन पर चढ़ गईं। इसके बाद राजनीतिक ड्रामा चालू हो गया और नीचे अलका लांबा मुर्दाबाद, अरविंद केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे लगने लगे। अब अलका ने इस पर सफाई दी है और नारेबाजी के लिए बीजेपी पर आरोप मढ़ा है। 


दमकल ऑफिसर्स के कहने पर चढ़ी क्रेन पर-अलका 
अलका ने ट्वीट किया कि कूचा महाजनी चांदनी चौक मेन बाजार में भयानक आग लगी थी, जिसे बुझाने में 20 दमकल गाड़ियां जुटी हुई थी।  किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। आग बुझाने में 3 घंटे लगे। उन्होंने क्रेन पर चढ़ने को लेकर हुए विवाद पर कहा कि फायर ऑफिसर्स ने मुझे लोगों से अपील करने को कहा था कि वे घबराए नहीं। अलका ने कहा कि उन्हें अपील करते देख बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल मुर्दाबाद, अलका लांबा मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। 

आप के कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहे थे-अलका
अलका ने ट्वीट किया, 'एक ओर बीजेपी के जीते हुए पार्षद अरविंद केजरीवाल/अलका लांबा मुर्दाबाद के लगाने में व्यस्त थे तो वहीं आप के कार्यकर्ता फायर ऑफिसर्स को पानी पिलाने  का काम कर रहे थे।'

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned