नोटबंदी का जमकर समर्थन करने वाला बीजेपी यूथ विंग का नेता 20 लाख की नई करेंसी के साथ गिरफ्तार

Miscellenous India
नोटबंदी का जमकर समर्थन करने वाला बीजेपी यूथ विंग का नेता 20 लाख की नई करेंसी के साथ गिरफ्तार

नोटबंदी के बाद जमाखोरी पर प्रतिबन्ध लगाने के दावों पर धीरे धीरे सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, कभी पुराने नोटों के कोई नेता या अफसर पकड़ा जाता है तो कभी नई करेंसी के साथ सत्तारूढ़ बीजेपी पार्टी के नेता..

चेन्नई: नोटबंदी के बाद जमाखोरी पर प्रतिबन्ध लगाने के दावों पर धीरे धीरे सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, कभी पुराने नोटों के कोई नेता या अफसर पकड़ा जाता है तो कभी नई करेंसी के साथ सत्तारूढ़ बीजेपी पार्टी के नेता। इसी कड़ी में कल यानी गुरुवार को बीजेपी यूथ विंग का एक नेता 20 लाख रुपये की नई करेंसी के साथ पकड़ा गया है।
Image result for 2000 note sell on ebay'
बता दें कि तमिलनाडु के सेलम में बीजेपी यूथ विंग के एक लीडर को पुलिस ने तब धर दबोचा जब वो बैंक से पैसे बदलने के बाद लौट रहा था। उसके पास से नए और पुराने दोनों नोटों का काफी मात्रा में ज़खीरा मिला है. जिसकी कीमत लगभग 20  लाख रूपये बताई जा रही है। गिरफ्तार बीजेपी के युथ विंग नेता का नाम जेवीआर अरुण है। बीजेपी के प्रवक्ता के मुताबिक, अरुण को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। अगर उनका जवाब संतोषजनक नहीं हुआ तो उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया जाएगा. हालांकि, वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुंदराजन ने कहा कि पार्टी के संगठनात्मक जिम्मेदारियों से अरुण हटा दिया गया है।

J V R Arun
गौर करने लायक बात यह है कि जब मोदी ने नोटबंदी का फैसला किया था तब अरुण ने फेसबुक पोस्ट पर पीएम मोदी के निर्णय का जमकर स्वागत किया था. उन्होंने लिखा था कि, “मोदी और सिर्फ मोदी ही ऐसा फैसला ले सकते हैं. चंद्राबाबू नायडू ने प्रस्ताव दिया था, अब मोदी ने इसे लागू कर दिया।”

अरुण के पास से 2000 रुपये के 926 नोट, 1000 रुपये के 50 और 100 रुपये के 1530 नोट मिले हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned