ये है सच्ची प्रेम कहानीः गर्लफ्रेंड की मौत के बाद की उससे शादी

Miscellenous India
ये है सच्ची प्रेम कहानीः गर्लफ्रेंड की मौत के बाद की उससे शादी

जोश ने बताया कि कल मैंने उसके लिए इंगेजमेंट रिंग खरीदी थी, मैंने प्लान किया था कि उसके कालेज के एक साल पूरे होने पर मैं उसे ये रिंग पहनाउंगा

शेफिल्ड। इंग्लैड में एक दुखी प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की मौत के बाद उससे शादी कर ली और फेसबुक पर रिंग पहने हुए उसकी फोटो पोस्ट कर दी। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार 18 साल की एबिगेल हॉल की मौत उसके ब्वायफ्रेंड जो थॉमसन से ब्रेकअप के एक सप्ताह बाद हुई। वो इस ब्रेकअप से काफी दुखी थी। शेफिल्ड यूनिवर्सिटी में बुधवार को उसकी मौत हो गई।

22 साल के जो एक टेनिस कोच थे। जब जो  के घरवालों ने उसे इशारों में इस घटना की जानकारी दी, तो वो तुरंत अपनी मृत गर्लफ्रेंड के घर गया।  उसने वहां एबिगेल की ला देखी। वो अपने आप को संभाल नहीं पा रहा था। कुछ देर बाद उसने उसे अंगूठी पहनाकर एफबी एक पोस्ट किया।

गर्लफ्रेंड की मौत के बाद क्या लिखा पोस्ट में  
इस पोस्ट में उसने लिखा कि एबिगेल हॉल और मैं अब पति-पत्नी हैं ओर वो मेरी जिंदगी है। उसने आगे लिखा कि मेरे लिए एबिगेल के प्यार को मैं ब्दों में अभिव्यक्त नहीं कर सकता हूं। मेरी और एबिगेल की बांडिंग एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा थी। उसकी मुस्कुराहट से ज्यादा मेरे लिए कुछ भी नहीं था। मैंने अगले साल उसे प्रपोज करने का सोचा था, लेकिन वो पहले ही मुझे अकेला छोड गई।

मौत से एक दिन पहले खरीदी थी इंगेजमेंट रिंग
जोने बताया कि कल मैंने उसके लिए इंगेजमेंट रिंग खरीदी थी। मैंने प्लान किया था कि उसके कालेज के एक साल पूरे होने पर मैं उसे ये रिंग पहनाउंगा। उसके साथ बिताया एक-एक पल मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उसके पास एक भी कारण नहीं था कि वो हम सब को छोडकर चली जाए, लेकिन बहुत से कारण थे कि वो हमारे साथ रहे।

मौत के कारण ना पता चलने से पुलिस हैरान

साउथ यार्कशायर की एबिगेल ने हाल ही में शेफिल्ड यूनिवर्सिटी में एडमिन लिया था। वो वहां बायो मेडिकल की स्टूडेंट थी। बुधवार को उसकी दोस्तों ने उसे उसके घर में मरा हुआ पाया। पुलिस को उसकी ला के पास से कोई भी संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई। उसके दोस्तों ने बताया कि वो जो से दूर हो की वजह से काफी दुखी थी। साउथ यार्कशायर पुलिस ने बताया कि हमें विश्वास नहीं था कि उसकी लाके पास ऐसा कुछ भी नहीं मिला कि हम उसकी मौत का कारण बता सकें।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned