RSS की मंत्र जाप से चीन को हराने की योजना, कहा इससे विनाश होगा चीन का

सिक्किम सेक्टर में भारत-चीन के बीच सीमा पर तनाव बना हुआ है। इस बीच आरएसएस ने चीन को सबक सीखने के लिए एक अजीबो-गरीब तरीक निकाला है।

नई दिल्ली। सिक्किम सेक्टर में भारत-चीन के बीच सीमा पर तनाव बना हुआ है। इस बीच आरएसएस ने चीन को सबक सीखने के लिए एक अजीबो-गरीब तरीक निकाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चीन को असुर शक्ति बताते हुए आरएसएस मंत्र के जरिए उस पर काबू पाना चाहता है। आरएसएस ने देश के सभी धर्म के लोगों ने इस मंत्र का जाप करने की अपील की है। आरएसएस का कहना है कि सभी धर्म के लोग ईश्वर की प्रार्थना से पहले "कैलाश, हिमालय और तिब्बत, चीन की असुर शक्ति से मुक्त हों" मंत्र का जाप करें। आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि इससे हमारी आध्यात्मिक ऊर्जा बढ़ेगी और चीन का नुकसान होगा।
Image result for china india


RSS की अपील- चीनी वस्तुओं को न खरीदें लोग
इसके साथ ही इंद्रेश कुमार ने लोगों से अपील की है कि वे चीनी सामानों पर पूरी तरह से बहिष्कार करें और उसे न खरीदें। इससे चीन को सबक सीखाने में सरकार को मदद मिलेगी।

लगातार भारत को धमकी दे रहा है चीन
सीमा विवाद को लेकर लगातार चीन भारत को धमकी दे रहा है। चीनी मीडिया का कहना है कि डोकलाम मुद्दे पर चीन पीछे हटने वाला नहीं है। इसके लिए अगर युद्ध की जरूरत पड़ी हो उसके लिए भी चीन तैयार है। भारत अगर अपनी सेना विवादित क्षेत्र से वापस नहीं बुलाएगा तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। वहीं भारत ने भी साफ कर दिया है जब तक चीन अपनी सेना वापस नहीं बुलाता इस मसले पर कोई बात नहीं होगी।

ghanendra singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned