जमीन मामले में रॉबर्ट वाड्रा को क्लीन चिट नहीं दी : राजस्थान पुलिस

Jameel Khan

Publish: Jan, 26 2016 11:41:00 (IST)

Miscellenous India
जमीन मामले में रॉबर्ट वाड्रा को क्लीन चिट नहीं दी : राजस्थान पुलिस

आपको बता दें कि कि वसुंधरा सरकार ने वर्ष 2014 में जमीन घोटाले मामले में वाड्रा पर केस दर्ज कराया था

बीकानेर। राजस्थान पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को जमीन घोटाले के मामले में क्लीन चिट देने से इनकार किया है। पुलिस उपअधीक्षक रामअवतार सोनी ने बताया कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जांच अभी चल रही है, लिहाजा क्लीन चिट देने का कोई मतलब नहीं है। उल्लेखनीय है कि वाड्रा को क्लीन चिट देने के मामले में यह खबर प्रकाशित होने के बाद नेताओं की प्रतिक्रियायें आने लग गई थी तथा वाड्रा ने भी फेसबुक पर अपनी खुशी जाहिर कर दी।

इससे पहले, एक अंग्रेजी अखबार में खबर छपी थी कि राजस्थान पुलिस ने जमीन घोटाले मामले में रॉबर्ट वाड्रा को क्लीन चिट दे दी है। खबर के मुताबिक, पुलिस को जमीन सौधे में कोई धांधली नहीं मिली है। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि रॉबर्ट को धोखे से सरकारी जमीन बेची गई। इस खबर के बाद वाड्रा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं शुरू से कह रहा था कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है।

आपको बता दें कि कि वसुंधरा सरकार ने वर्ष 2014 में जमीन घोटाले मामले में वाड्रा पर केस दर्ज कराया था। हालांकि पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि वाड्रा की कंपनी को 69. 55 हैक्टेयर जमीन फर्जी कागजात के आधार पर बेची गई थी और छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned