scriptगे बेटे के लिए मां ने दिया शादी का इश्तिहार | In a bold step, mother gives gay matrimonial ad for son | Patrika News
विविध भारत

गे बेटे के लिए मां ने दिया शादी का इश्तिहार

इस इश्तिहार के बाद पदमा को सोशल मीडिया पर सकारात्मक
प्रतिक्रिया मिल रही है

May 20, 2015 / 02:30 pm

जमील खान

Gay Marriage

Gay Marriage

मुंबई। हर मां-बाप चाहते हैं कि उनके बच्चों की अच्छे घर में शादी हो। ऎसा ही सपना पदमा अय्यर ने अपने बेटे के लिए भी देखा। इसके लिए उन्होंने इश्तिार भी दिया है। अब आप कहे ंगे की इसमें नई बात क्या है। नई बात यह है कि वह अपने बेटे के लिए दुल्हन नहीं, बल्कि दुल्हन ढूंढ रही हैं। जी हां, सही पढ़ा आपने।

पदमा ने मंगलवार को एक साहसी कदम उठाते हुए अपने बेटे के लिए शादी का इश्तिहार दिया। इसमें वह अपने बेटे के लिए दुल्हन की बजाए अच्छा दुल्हा ढूंढ रही हैं। इस इश्तिहार के बाद पदमा को सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। लोगों ने कहा कि देश में इस तरह का यह पहला इश्तिहार होगा।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, पदमा ने यह इश्तिहार अपने बेटे हरीश अय्यर के लिए दिया है जो मुंबई के एलजीबीटी (लेस्बियन, गे, बायसेक्सशुअल और ट्रांसजेंडर) समुदाय के बीच काफी जाना पहचाना नाम है। वह एलजीबीटी समुदाय के लिए काफी सक्रिय रहते हैं।

हालांकि, उनके एक दोस्त ने बताया कि हरीश की यही सक्रियता दूसरे पुरूषों को भयभीत करती है जिसके चलते उन्हें पार्टनर मिलने में मुश्किलें होती है। लेकिन, उनकी मां पदमा को इस बात की चिंता सता रही है कि वह 58 साल की हो चुकी हैं और उनके बेटे की उम्र 36 साल हो गई है। इसलिए वह चाहती हैं कि उनके बेटे की शादी हो जाए।

पदमा ने कहा कि मैं बूढ़ी हो रही हूं, इसलिए मरने से पहले मैं चाहती हूं की बेटे को सही “लाइफ पार्टनर” मिल जाए। उन्होंने आगे कहा, पुरूष पार्टनर। उल्लेखनीय है कि पूर्व में पदमा ने कुछ लोगों के साथ मिलकर गे लोगों के लिए वैवाहिक मंच शुरू करने की कोशिश की थी, लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं।

Home / Miscellenous India / गे बेटे के लिए मां ने दिया शादी का इश्तिहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो