'बीफ डिश' पर फंसी काजोल, वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर दी सफाई 

prashant jha

Publish: May, 01 2017 09:11:00 (IST)

Miscellenous India
'बीफ डिश' पर फंसी काजोल, वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर दी सफाई 

'बीफ' बैन पर जहां देश में बहस जारी है। वहीं अभिनेत्री काजोल के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर नई बहस को जन्म दे दिया है। वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और इस दौरान जिस डिश का वो जिक्र करती है वो बीफ है।

मुंबई: 'बीफ' बैन पर जहां देश में बहस जारी है। वहीं अभिनेत्री काजोल के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर नई बहस को जन्म दे दिया है। अभिनेत्री काजोल ने एक वीडियो शेयर किया। जिसके बाद उस वीडियो को लेकर उनकी आलोचना शुरू हो गई है। हालांकि विवाद बढ़ता देख अभिनेत्री ने फेसबुक लाइव का वीडियो हटा लिया है।


डिश का वीडियो शेयर
दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और इस दौरान जिस डिश का वो जिक्र करती है वो बीफ है। बाउल में रखी डिश के बारे में बात करते हुए काजोल उत्साहित दिख रही हैं और अपने दोस्त रेयान से कहती हैं कि सभी को बताइए कि ये डिश कौन सी है. उनके दोस्त ने लाइव वीडियो में बताया कि ये बीफ है।

बीफ को लेकर काजोल उत्साहित
 काजोल ने अपने दोस्त से उस डिश के बारे में पूछा तो उनके दोस्त ने बताया कि ये 'बीफ डिश' है। वीडियो में काजोल और उनके दोस्त इस खास डिश को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

काजोल की आलोचना शुरू
काजोल के पूछने पर उनका दोस्त रेयान बताता है कि उसने 'बीफ पेपर वाटर विथ ड्राई लेंटिल्स एंड ड्राई बीफ' बनाया है।इसके बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री काजोल की आलोचना और विरोध शुरू हो गया। 

 भैंस का मीट है: काजोल 
इधर विवाद बढ़ता देख काजोल ने अपने वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर सफाई दी है। काजोल ने कहा, मेरे एक वीडियो में बताया जा रहा है कि टेबल पर बीफ की डिश थी। इसे समझने में गलती हुई है। जो दिख रहा था वह बफ्फ (भैंस का मीट) था जो कानूनी तौर पर आसानी से उपलब्ध है। मैं यह सफाई इसलिए दे रही हूं क्योंकि यह एक संवेदनशील मसला है जिस वजह से धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मेरा इरादा नहीं है।

बीफ को लेकर भारत में बवाल
गौरतलब है कि बीते कुछ वक्त में बीफ को लेकर भारत में काफी बवाल मचा है जो अब भी जारी है. वर्तमान में बीफ खाने को लेकर देश में बहस जारी है। यही वजह है कि काजोल का यह वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है और लोग इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned