संजय दत्त की जल्द रिहाई पर घिरी महाराष्ट्र सरकार, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Miscellenous India
संजय दत्त की जल्द रिहाई पर घिरी महाराष्ट्र सरकार, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

संजय दत्त को जल्द रिहा किए जाने के मामले पर सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने हाईकोर्ट में दलील पेश की। लेकिन हाईकोर्ट इससे संतुष्ट नहीं हुआ। 

मुंबई. संजय दत्त को जल्द रिहा किए जाने के मामले पर सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने हाईकोर्ट में दलील पेश की। लेकिन हाईकोर्ट इससे संतुष्ट नहीं हुआ। हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा- आखिर, संजय दत्त ने ऐसे कौन से अच्छे काम किए, जिसकी वजह से उन्हें जल्द रिहा कर दिया गया? इस मामले की अगली सुनवाई दो हफ्ते बाद की जाएगी। बता दें कि संजय दत्त को गैरकानूनी तौर पर हथियार रखने के मामले में जेल हुई थी। महाराष्ट्र सरकार ने उन्हें अच्छे बर्ताव के आधार पर कई महीने पहले रिहा कर दिया था। हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर कर संजय दत्त की जल्द रिहाई पर सवाल उठाए थे। इसके बाद कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से इस मामले पर जवाब मांगा था। 

यह भी पढ़ें:    अगस्ता वेस्टलैंड: दुबई के मैट्रिक्स होल्डिंग्स कंपनी की निदेशक शिवानी गिरफ्तार

संजय को जो काम दिया वक्त से पहले पूरा किया
राज्य सरकार की ओर से सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में हलफनामा दाखिल किया गया। इसमें कहा गया- संजय दत्त को जेल से आठ महीने पहले रिहा किए जाने के मामले में किसी भी तरह रूल्स का वॉयलेशन नहीं किया गया। सरकार ने अदालत को बताया कि जेल में संजय को जो भी काम दिए गए, वो उन्होंने वक्त से पहले पूरे किए। इस दौरान उनका बर्ताव भी अच्छा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned