बेंगलुरु : कैश वैन में 1.37 करोड़ लेकर परिवार संग भागा ड्राइवर गिरफ्तार

Rakesh Mishra

Publish: Nov, 29 2016 01:12:00 (IST)

Miscellenous India
बेंगलुरु : कैश वैन में 1.37 करोड़ लेकर परिवार संग भागा ड्राइवर गिरफ्तार

नकद 1.37 करोड़ रुपए के साथ एटीएम वैन लेकर भागे चालक डोमनिक राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया 

बेंगलूरु। नकद 1.37 करोड़ रुपए के साथ एटीएम वैन लेकर भागे चालक डोमनिक राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को कैश वैन भी लावारिस हालत में मिल गई है। उसमें 45 लाख रुपए मिले हैं। इससे पहले चालक की पत्नी एल्विन (34) ने रविवार रात बाणसवाड़ी पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था। पुलिस ने उसके घर से 79.80 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) सतीश कुमार ने बताया कि एल्विन के आत्मसमर्पण करने के बाद पुलिस ने लिंगराजपुरम के एक मकान पर छापा मार कर 79.80 लाख रुपए जब्त किए। बुधवार को  दोपहर शहर के के.जी. रोड एक सरकारी बैंक की शाखा के बाहर से  डोमनिक वैन लेकर फरार हो गया था। वैन में 1.37 करोड़ रुपए नकद था। अगले दिन पुलिस को शहर के वसंतनगर इलाके में वैन लावारिस हालत में मिली थी। उसमें 45 लाख रुपए और सुरक्षा कर्मी की बंदूक रखी थी।

एल्विन ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वैन लेकर भागने के बाद डोमनिक लिंगराजपुरम स्थित घर आया था और उसे और बच्चे को लेकर तमिलनाडु फरार हो गया था। तमिलनाडु के कई शहरों में छिपे रहने के बाद वह केरल चला गया था, लेकिन वहां भी पकड़े  जाने का खतरा महसूस होने के बाद वह परिवार के बेेंगलूरु लौट आया था। वह आत्मसमर्पण करना चाहता था, लेकिन बाद में उसका इरादा बदल गया। उसने केवल पत्नी को आत्मसमर्पण करने के लिए भेजा और खुद फरार हो गया। एक वकील के साथ बाणसवाडी थाने पहुंची एल्विन ने आत्मसमर्पण कर दिया था। 

करोड़पति बनने का सपना
पुलिस अधिकारियों के मुताबित पिछले कुछ सालों के दौरान डोमनिक ने लोगों से 8-10 लाख रुपए का कर्ज लिया था। हालांकि, वह कर्ज लौटा चुका है। उसकी पत्नी अमीर बनना चाहती थी और उसने ही उसे नकदी से भरा वैन लेकर भागने के लिए एल्विन ने उकसाया था। एल्विन  से डोमनिक की दूसरी शादी है। कुछ समय पहले तक एल्विन दुबई में घरेलू नौकरानी का काम करती थी। मकान मालिक के पास भव्य मकान और दौलत देखकर वह भी करोड़पति बनना चाहती थी और इसके लिए ही उसने डोमनिक को वैन लेकर भागने के लिए उकसाया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned