मोदी के राज में बढ़ी महंगाई, लालू ने कहा- जीना हुआ दूभर 

Miscellenous India
मोदी के राज में बढ़ी महंगाई, लालू ने कहा- जीना हुआ दूभर 

लालू ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी का जनाधार तो नहीं बढ रहा है, लेकिन उनके कार्यकाल में महंगाई जरूर बढ रही है। इस वजह से आम लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के चीफ लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीपर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यकाल में महंगाई आए दिन बढ़ रही है जिससे लोगों का जीना दूभर हो गया है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी का जनाधार तो नहीं बढ रहा है, लेकिन उनके कार्यकाल में महंगाई जरूर बढ रही है। इस वजह से आम लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

और क्या कहा लालू यादव ने 

लालू यादव ने कहा, बढ़ती महंगाई को देखते हुए सबका वेतन बढ़ाना चाहिए। वह स्वयं आईजीआईएमएस के कार्यकलाप पर नजर रखते हैं। इस संस्थान को हर सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। लालू ने इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में चिकित्सकों के सम्मेलन का उद्घाटन करने के बाद ये बातें कही।

शराबबंदी की प्रशंसा 

लालू यादव ने बिहार में महागठबंधन की सरकार के शराबबंदी कानून की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, सभी लोगों को अब दूध पीना चाहिए। सरकार ने सही कानून (शराबबंदी) बनाया है। प्रोग्राम में उनके साथ बेटे स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे। 

नर्सिंग होम को दिया जाता है कमीशन 

लालू ने यह भी कहा कि नर्सिंग होम गलत ढंग से चलाए जा रहे हैं। नर्सिंग होम के संचालक एम्बुलेंस से सांठगांठ कर अपने यहां मरीजों को भर्ती करवाते हैं। इसके लिये रोगी वाहनों के चालकों को नर्सिंग होम की ओर से कमीशन दिया जाता है। लालू ने स्पष्ट रूप से अफसरों को हिदायत दी कि विभाग में किसी तरह की गड़बड़ी न होने पाये। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned