त्रिपुरा के राज्यपाल के ट्वीट पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर ट्रोल

Miscellenous India
त्रिपुरा के राज्यपाल के ट्वीट पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर ट्रोल

त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय के भारतीय जन संघ (अब भारतीय जनता पार्टी) संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी को लेकर किए गए ट्वीट पर बवाल मच गया है।

नई दिल्ली। त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय के भारतीय जन संघ (अब भारतीय जनता पार्टी) संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी को लेकर किए गए ट्वीट पर बवाल मच गया है। इस ट्वीट के बाद रॉय ट्वीटर पर ट्रोल हो गए हैं। रॉय ने यह ट्वीट 18 जून को किया था। इसमें रॉय ने लिखा है कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी 1946 में हिन्दू-मुस्लिम विवाद को गृहयुद्ध के जरिए सुलझाना चाहते थे। रॉय ने यह दावा श्यामा प्रसाद मुखर्जी की एक डायरी के हवाले से किया है। 


सोशल मीडिया पर हुई आलोचना
रॉय के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। कई यूजरों ने तो रॉय पर ही गृहयुद्ध भडक़ाने का आरोप लगाया। इसके जवाब में रॉय ने लिखा कि वह कोई गृहयुद्ध भडक़ाना नहीं चाहते हैं। उन्होंने तो केवल मुखर्जी की डायरी में लिखी बात कही है। कई लोगों ने तो रॉय पर सांप्रदायिक हिंसा भडक़ाने का आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करने तक की बात कही है। 

रॉय के ट्वीट पर पहले भी हुए विवाद
यह पहला मौका नहीं है जब त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय के ट्वीट पर विवाद हुआ है। इससे पहले भी कई बार रॉय के ट्वीट पर बवाल मच चुका है। इससे पहले रॉय ने अगस्त 2015 में 1993 के मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेनन को लेकर ट्वीट किया था कि मेनन के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले संभावित आतंकी हो सकते हैं। उनके इस ट्वीट पर खूब बवाल मचा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned