कुपवाड़ाः मुठभेड़ के दौरान चार आतंकवादी ढेर, दो जवान शहीद

Miscellenous India
कुपवाड़ाः मुठभेड़ के दौरान चार आतंकवादी ढेर, दो जवान शहीद

शुक्रवार को शुरु हुई गोलीबारी में एक जवान बुरी तरह घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर। कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच पूरी रात चली गोलीबारी में चार अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं और दो जवान भी शहीद हो गए हैं। एक जवान बुरी तरह घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक चौकीबल इलाके के मरसेरी गांव में 4 आतंकियों के होने की खबर थी। सेना के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि कुपवाड़ा जिले के चौकीबल में शनिवार सुबह हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए।

क्या है पूरा मामला?
उत्तर कश्मीर में कुपवाडा जिले के एक घर में छिपे आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों ने शनिवार सुबह से फिर अपना अभियान शुरू कर दिया था। घर में तीन से चार आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका थी।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार खुफिया सूचना पर राज्य पुलिस, सेना और विशेष अभियान समूह के जवानों ने कुपवाडा के मरसेरी चोकीबाल गांव में कल संयुक्त अभियान चलाया। इस दौरान सुरक्षा बल एक घर में छिपे आतंकवादियों की ओर बढ़े तो आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

सुरक्षा बलों ने भी जबाबी कार्रवाई की। इस दौरान सेना का एक जवान घायल हो गया। अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में भेजा गया और आतंकवादियों के भागने के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया।नागरिकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अंधेरा होने के साथ अभियान को रोक दिया गया। आतंकवादियों के खिलाफ इस अभियान को शनिवार सुबह से शुरू किया गया। पूरी रात चली गोलीबारी में चारआतंकवादी मारे गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned