ट्रैफिक पुलिस के इस आॅफिसर ने रोका राष्ट्रपति का काफिला, देश भर में हो रही सराहना

Miscellenous India
ट्रैफिक पुलिस के इस आॅफिसर ने रोका राष्ट्रपति का काफिला, देश भर में हो रही सराहना

बेंगलुरु के एक ट्रैफिक पुलिस आॅफिसर एमएल निजलिंगप्पा ने एक एंबुलेंस को निकालने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला रोक दिया। 

नई दिल्ली। एक तरफ जहां पुलिस डिपार्टमेंट अपनी कार्यशैली और तमाम नाकामियों के लिए बदनाम है, वहीं बेंगलुरु के एक ट्रैफिक पुलिस आॅफिसर ने मानवता और साहस की एक ऐसी मिसाल पेश की है कि देश भर में उसके जज्बे को सलाम किया जा रहा है। दरअसल यह ट्रैफिक आॅफिसर बेंगलूरु के त्रिनिटी मंडल में तैनात है। दरअसल, इस पुलिस आॅफिसर एमएल निजलिंगप्पा ने एक एंबुलेंस को निकालने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला रोक दिया। 



ये है मामला
दरअसल, त्रिनिटी क्षेत्र में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का एक कार्यक्रम था। कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे राष्ट्रपति का काफिला सड़क से गुजर रहा था। तभी एक एंबुलेंस भारी ट्रैफिक के बीच फंसी थी। इसी बीच मौके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस आॅफिसर एमएल निजलिंगप्पा ने साहस का परिचय देते हुए राष्ट्रपति के काफिले को रोक दिया और एंबुलेंस के निकलने के लिए रास्ता बनाया। ट्रैफिक पुलिस के इस कार्य से खुश होकर ट्रैफिक पुलिस इस्ट डिविजन बेंगलूरु के डिप्टी कमिश्नर अभय गोयल ने ट्विट कर बधाई दी और सम्मानित किया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned