यूपी के मंत्री ने भाजपा नेताओं को कहा मोदी की "नाजायज औलाद"

Miscellenous India
यूपी के मंत्री ने भाजपा नेताओं को कहा मोदी की

यूपी के मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने  बीजेपी नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की "नाजायज औलाद" करार दिया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने एक विवादित बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। ओम प्रकाश सिंह ने बीजेपी नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाजायज औलाद करार दिया। उन्होंने मोदी को सबसे 'बड़ा झूठा' बताया। उन्होंने कहा कि हम विकास का काम करने के लिए कोशिश कर रहे हैं। लेकिन मोदी की नाजायज औलादों की भी विकास करने की कुछ जिम्मेदारी बनती है।

एक अंग्रेजी के मुताबिक ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि मोदी सिर्फ विकास के दावे कर रहे हैं लेकिन कोई काम कर नहीं रहे हैं। ओम प्रकाश सिंह ने केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय द्वारा फंड जारी किए जाने में कथित देरी से नाराजगी के चलते ये बयान दिया। उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वर्ष 2014-15 में कोई भी फंड रिलीज नहीं किया गया। इसके अलावा बीते काफी समय से यूपी सरकार के लिए जारी फंड को भी रोका जा रहा है। ओम प्रकाश सिंह गाजीपुर जिले के जमनिया विधासभा क्षेत्र से विधायक हैं।

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं पर्यटन राज्यमंत्री महेश शर्मा और कुछ अधिकारियों से मिला था। मैंने उन लोगों से विकास के लिए फंड जारी करने का आग्रह भी किया। मैंने कहा था कि हम सब विकास के लिए कोशिश कर रहे हैं, बावजूद इसके केंद्र सरकार ने हमारी एक न सुनी और हमारे फंड रोक दिए। उन्होंने कहा कि मैं मोदी सरकार की इस उदासीनता के लिए यूपी के सभी सांसदों को पत्र लिखूंगा और उनसे जवाब मांगूंगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned