Kapil Sharma Show पर हेजल और अपने रिश्ते के बारे में युवराज सिंह ने किए ये 6 खुलासे

Miscellenous India
Kapil Sharma Show पर हेजल और अपने रिश्ते के बारे में युवराज सिंह ने किए ये 6 खुलासे

युवराज और हेजल ने अपने रिलेशन के बारे में कुछ खुलासे किए। ये कपल टेलीविजन के चर्चित कपिल शर्मा शो पर पहुंचा।

नई दिल्ली। क्रिकेटर युवराज सिंह और मॉडल हेजल कीच बुधवार को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। युवराज और हेजल के रिश्ते के बारे में लोग ज्यादा कुछ नहीं जानते। अपनी शादी से पहले ये कपल टेलीविजन के चर्चित कपिल शर्मा शो पर पहुंचा। यहां युवराज और हेजल ने अपने रिलेशन के बारे में कुछ खुलासे किए। 
1. पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं युवराज और हेजल: कपिल शर्मा शो पर आए कपल ने बताया कि वो पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस कपल ने इसी साल अप्रेल में बाली में सगाई कर ली। उन्होंने बताया कि दिसंबर में ये दोनों शादी कर रहे हैं। युवराज के बर्थडे से पहले ही ये दोनों शादी करना चाहते थे। 

2. मुंबई में आयोजित नहीं होगा शादी का कोई भी इवेंट: हेजल और युवराज की शादी के लिए दो अलग-अलग वेन्यु तैयार किए गए हैं। हेजल ब्रिटिश हैं और उनकी मां मॉरिशियल हिंदू है। वहीं युवराज सिंह का परिवार चंड़ीगढ़ और दिल्ली में रहता है। चंडीगढ़ और दिल्ली में इन दोनों की शादी के अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। मुंबई में कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं होगा। 

3. सिख और हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार होगी युवराज और हेजल की शादी: युवराज ने बताया कि उनकी शादी दो अलग-अलग रीति रिवाजों से होगी। इस शादी में सिख और हिंदू दोनों परंपराओं को देखा जाएगा। युवराज ने कहा कि वो अपनी शादी के बारे में ज्यादा चीजें गुप्त रखना चाहते थे जिससे ज्यादा लोग वेन्यु पर ना पहुंच जाएं। 

4. युवराज को 3 साल लग गए हेजल को पहली डेट के लिए मनाने में: युवराज सिंह ने इस शो पर एक और बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हे हेजल को पहली डेट के लिए तैयार करने में पूरे तीन साल का समय लग गया। वो लगातार हेजल को कॉफी पीने के लिए आमंत्रित कर रहे थे। हेजल कभी उनके साथ कॉफी पीने नहीं गई। जिस दिन उन्हे साथ में काफी पीने जाना था उस दिन हेजन अपना फोन स्विच ऑफ करके बैठ गई। एक कॉमन फ्रेंड की मदद से युवराज ने हेजल को डेट पर आने के लिए मनाया। मगर उसके बाद दोनों को जन्द ही एक दूसरे से प्यार हो गया। 

5. हेजल के घरवाले नहीं जानते थे कि युवराज कितने महान क्रिकेटर हैं: युवराज कहते हैं कि उन्हे भी एक साधारण लड़के की तरह ही हेजल की फैमिली से मुलाकात करनी पड़ी। हेजल का परिवार युवराज के क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं जानता था। हेजल के परिवार वाले युवराज के साथ शादी करवाने को सिर्फ इसलिए तैयार हुए क्योंकि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। 
6. हेजल युवराज के क्रिकेट के रिकॉर्ड के बारे में कुछ नहीं जानती: हेजल को भी इस बात जानकारी नहीं थी कि युवराज क्रिकेट जगत का बड़ा नाम हैं। जब कपिल ने हेजल से युवराज के बड़े रिकॉर्ड के बारे में सवाल किए तो वो किसी का भी जवाब नहीं दे पाई। युवराज की ओर से लगाए गए छक्कों के बारे में भी हेजल नहीं जानती। यही कारण है कि युवराज हेजल से क्रिकेट के बारे में कोई बात नहीं करते।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned