पिता की कब्र से 2 साल के बेटे को मिला गिफ्ट, आगे की कहानी जान कर आप रो देंगे

Miscellenous World
पिता की कब्र से 2 साल के बेटे को मिला गिफ्ट, आगे की कहानी जान कर आप रो देंगे

ब्रेक्सटन के पिता Cody Ledale Wells एक जांबाज पुलिस कर्मी थे, 3 महीने पहले उनकी हत्या एक रोडरेज के दौरान कर दी गई थी. उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 23 साल की थी...

2 साल के इस मासूम बच्चे के लिए बिना अपने पिता के क्रिसमस की सुबह बहुत ही मायूस होने वाली थी। लेकिन उस अजनबी की दयालुता के लिए धन्यवाद, जिसने ब्रेक्सटन नाम के उस बच्चे को यह एहसास दिलाया कि उसके पिता उसकी आत्मा में अभी भी हैं। यह कहानी जितनी छोटी है उससे कहीं ज्यादा भावुक भी है।
No automatic alt text available.ब्रेक्सटन के पिता Cody Ledale Wells एक जांबाज पुलिस कर्मी थे, 3 महीने पहले उनकी हत्या एक रोडरेज के दौरान कर दी गई थी. उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 23 साल की थी।

क्रिसमस की सुबह यह 2 साल का बच्चा उस वक्त अचंभित हो गया, जब उसके पिता की कब्र के ऊपर उसे उसके लिए एक ख़ास उपहार रखा मिला।

Image may contain: 1 person
क्रिसमस की सुबह यह 2 साल का बच्चा उस वक्त अचंभित हो गया, जब उसके पिता की कब्र के ऊपर उसे उसके लिए एक ख़ास उपहार रखा मिला। जब उसकी मां ने उस उपहार के बारे में पूछा कि वो उसे कहां से मिला? तब उस बच्चे ने जो जबाब दिया वो बहुत ही भावुक कर देने वाला था।

Image may contain: one or more peopleअपनी मां के सवाल का जबाब देते हुए ब्रेक्सटन ने बहुत ही आत्मविस्वास से कहा कि,"यह मुझे मेरे पापा ने दिया''।

दरअसल ब्रेक्सटन के लिए यह उपहार उसके पिता की कब्र बनाने वाले आदमी ने दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned