प्रदर्शनी देखने पहुंची लड़की से सेल्फी लेने के चक्कर में टूट गई ऐसी आर्ट, जिसकी कीमत सुन कर पैरों तले खिसक गई ज़मीन

Miscellenous World
प्रदर्शनी देखने पहुंची लड़की से सेल्फी लेने के चक्कर में टूट गई ऐसी आर्ट, जिसकी कीमत सुन कर पैरों तले खिसक गई ज़मीन

अमेरिका के लॉस एंजेलिस से एक ऐसा ही वीडियो ट्विटर, फेसबुक पर वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो पर लोग जैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं उससे तो यही लगता है कि एक लड़की की भूल ने शायद बहुत बड़ा नुकसान कर दिया है ...

हम और आप अक्सर आर्ट प्रदर्शनी में जाते हैं। जब हम ऐसी जगहों पर जाते हैं तब न चाहते हुए भी अपनी उपस्थिति अपने सोशल मीडिया के जरिये दर्ज़ कराने के लिए सेल्फी क्लिक करते हैं। अगर देखा जाए तो वैसे भी सेल्फी हमारी रोजमर्रा की ज़िंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। ऐसे में कई बार सेल्फी लेते वक्त हमसे कई गलतियां भी हो जाती हैं। जिनमें से कुछ गलतियां इतनी भारी पद जाती हैं जिनके बारे में सोच कर भी किसी का भी दिल दहल जाए। हाल ही में एक लड़की से एक प्रदर्शनी में कुछ ऐसी ही गलती हुई जब उसकी सेल्फी लेने के चक्कर में कुछ ऐसी आर्ट्स गई जिनकी कीमत का आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते!
अमेरिका के लॉस एंजेलिस से एक ऐसा ही वीडियो ट्विटर, फेसबुक पर वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो पर लोग जैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं उससे तो यही लगता है कि एक लड़की की भूल ने शायद बहुत बड़ा नुकसान कर दिया है और हो भी क्यों ना! दरअसल लड़की के हाथों जो आर्ट टूटी हैं उसकी कीमत 1,28,55,800 रूपये आंकी जा रही है।
Women breaks art worth crores while taking selfie a 14th factory exhibition in the USA
the 14th factory ने ट्विटर पर एक प्रदर्शनी की तस्वीर साझा की जिसमें कला की बेशकीमती और एक से बढ़कर एक कृतियां रखी गई थीं।
इस प्रदर्शनी का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन आर्ट पीस ही था। पर जैसे ही इस लड़की ने सेल्फी लेने के चक्कर में फ्रेम में खुद को आगे रखा और और आर्ट पीस को अपने पीछे, तभी अचानक लड़की से कुछ गलती हो गई और एक एक कर सारी की सारी धराशायी हो गईं। हालांकि अब तक यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि लड़की से इस कीमत की उगाही की गई है या नहीं!

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned