'प्लास्टिक जार' में सिर फंसाए 3 दिनों तक तड़पता रहा डॉगी, डर से किसी ने नहीं की मदद

Miscellenous World
'प्लास्टिक जार' में सिर फंसाए 3 दिनों तक तड़पता रहा डॉगी, डर से किसी ने नहीं की मदद

ब्रिटेन के एक शहर में एक डॉगी तीन दिनों तक अपने गले में फंसे जार के साथ घूमता रहा किसी भी इंसान की नजर उस डॉगी पर नहीं पड़ी और जिसकी भी पड़ी वो सिर्फ तस्वीर लेने में ही मसगूल रहे लेकिन उसकी मदद नहीं की...

ब्रिटेन के एक शहर में एक डॉगी तीन दिनों तक अपने गले में फंसे जार के साथ घूमता रहा किसी भी इंसान की नजर उस डॉगी पर नहीं पड़ी और जिसकी भी पड़ी वो सिर्फ तस्वीर लेने में ही मसगूल रहे लेकिन उसकी मदद नहीं की।

जी हां! ब्रिटेन में कुछ लोगों ने जब इस डॉगी को सड़क पर घूमते देखा, उसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। कुछ लोगों ने इसके बाद बचाव दल को इस मामले की सूचना दी। जानकारी जुटाने पर पता लगा कि यह डॉगी पिछले तीन दिनों से यूँ ही अपने गले में फंसे प्लास्टिक जार के साथ भटकता रहा लेकिन किसी ने इसकी मदद नहीं की। इस दौरान जाहिर तौर पर उसे सांस लेने में भी काफी तकलीफ हुई होगी। इस डॉगी का नाम पिकल है।

dog gets jar stuck in his head
वो काफी डरा हुआ था और इसलिए कोई उसके सामने जाकर मदद करने से डर रहा था। हालांकि, कुछ देर बाद दो पशु अधिकारी उस जगह पर पहुंच गए, जहां वो दर्द से तड़प रहा था। उन्होंने देखा कि उसके गर्दन में अभी भी जार फंसा था।

dog gets jar stuck in his headसार्वजनिक सूचना अधिकारी डायने कोवे ने कहा, जब हम उसके पास पहुंचे वो डरा हुआ नजर आया। थोड़ी देर बाद इधर-उधर घूमकर वो शांत हुआ और तभी हमने पीछे से जाकर उसे बचा लिया। हालांकि जार को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। क्योंकि वो उसकी गर्दन में काफी दिनों से फंसा था।
dog gets jar stuck in his headबताया जाता है कि प्लासटिक जार में रखे खाने को जब पिकल खाने लगा, उसी दौरान उसकी गर्दन फंसी होगी। जार निकालने के बाद  पिकल के शरीर पर कुछ घाव थे, लेकिन उसकी स्थिति बेहतर थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned