शर्मनाक: पहले जानवर का चीरा पेट, फिर नवजात बच्चे को उठा कर जानवर के फटे हुए पेट में डाल दिया

Miscellenous World
शर्मनाक: पहले जानवर का चीरा पेट, फिर नवजात बच्चे को उठा कर जानवर के फटे हुए पेट में डाल दिया

वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि एक शख्स ने खून से सने अपने हाथों में एक नवजात बच्चे को थामे हुए है। देखते ही देखते वो शख्स एक मरे हुए जानवर के पेट को चीरता है और उस नवजात को उस जानवर के फटे हुए पेट के अंदर डाल देता है...

देश और दुनिया में व्याप्त तमाम रीति-रिवाजों और प्रथाओं के बारे में आपने पढ़ा और जाना होगा। लेकिन आज हम आपको जिस प्रथा के बारे में बताने और उसका वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप शायद हैरान रह जाएँ कि भला कोई ऐसा कैसे कर सकता है! हाल ही में इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि यह वीडियो कहाँ का है और इसमें दिखाई दे रहे लोग कौन हैं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन जो भी है यह बेहद शर्मनाक है!
watch how newborn child kept inside dead animal stomach
वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि एक शख्स ने खून से सने अपने हाथों में एक नवजात बच्चे को थामे हुए है। देखते ही देखते वो शख्स एक मरे हुए जानवर के पेट को चीरता है और उस नवजात को उस जानवर के फटे हुए पेट के अंदर डाल देता है।
watch how newborn child kept inside dead animal stomach
एक नवजात बच्चे को इंफेक्शन का कितना खतरा होता, ये सब जानते हैं। ऐसे में पहले तो किसी मरे जानवर के पास ले जाकर उसकी जान से खिलवाड़ किया। इसके बाद उसे उस जानवर की पेट में डाल दिया वो भी 10 सेकेंड तक। यहां एक पल के लिए भी सांस रोक पाना मुश्किल है, वहां एक नवजात को पूरे 10 पलों को ऐसी जगह पर रखना उसकी जान लेने से कम नहीं था।
प्रथा की आड़ में ये लोग शायद अनजान हैं कि ऐसा करने से बच्चे के शरीर में इंफेक्शन के साथ-साथ कई बीमारियां भी हो सकती हैं लेकिन फिर भी उस बच्चे को लगभग 10 सेकंड तक मरे हुए जानवर के पेट में डाल दिया गया। ऐसा करने से न सिर्फ बच्चे की जान के साथ खिलवाड़ है बल्कि उस जानवर के साथ भी अन्याय है जो बिना किसी वजह इस प्रथा की बलि चढ़ गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned