खौफनाक: ऐसा प्लेन क्रैश आपने देखा नहीं होगा, जो हुआ उसे देखकर लोग रह गए हैरान 

Miscellenous World
खौफनाक: ऐसा प्लेन क्रैश आपने देखा नहीं होगा, जो हुआ उसे देखकर लोग रह गए हैरान 

वॉशिगटन में एक दिलदहला देने वाला वीडियो सामने आया है। सड़क पर प्लेन क्रैश का मंजर शायद आपने इससे पहले कभी देखा नहीं होगा। दिल पर हाथ रखकर इस वीडियो को देखिएगा। 

वॉशिगटन: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो कोई रील लाइफ का नहीं बल्कि रियल लाइफ का है। हुआ यूं कि लोग ट्रैफिक सिगनल का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान हवा में हलचल से दिखी। मौजूद लोगों की नज़रें वहां चली गई है। जहां एक एक प्लेन संतुलन खो देता है, प्लेन बिजली के तार को टच करते हुए रेड लाइट के खंभे से टकराकर क्रैश हो जाता है। जिसके बाद प्लेन में भीषण आग लग जाती है। हालांकि पायलट अपनी सुझबुझ से खुद और लोगों को बाहर निकालने में कामयाब हो जाता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्लेन पास की फील्ड से ही रवाना हुआ था।


पायलट और पैसेंजर को आईं चोटें
 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्लेन के पायलट और पैसेंजर को चोंटे आई हैं, लेकिन वो खतरे से बाहर है। हादसे में किसी जानमाल के नुकसान की ख़बर नहीं है।खौफनाक मंजर के बाद सड़क पर मौजूद लोग काफी सहम जाते हैं और लोग अपनी गाड़ी को टर्न कर वहां से निकलने लगते हैं। 


प्लेन का कंट्रोल रूम से टूटा संपर्क
इस पूरे वीडियो को वहां मौजूद कार में बैठी एक महिला ने मोबाइल में शूट करती हैं। और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देती है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक प्लेन के उड़ान भरते ही इसमें करंट दौड़ना बंद हो गया था और कंट्रोल रूम से संपर्क टूट जाता है। लेकिन पायलट प्लेन की किसी तरह सेफ लैंडिंग के लिए जगह ढूंढ रहा था। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned