बेजुबान जानवर में भी जान होती है, भूल जाते हैं लोग, इस लड़की ने अपने डॉगी के साथ जो किया वो हैरान कर देगा

Miscellenous World
बेजुबान जानवर में भी जान होती है, भूल जाते हैं लोग, इस लड़की ने अपने डॉगी के साथ जो किया वो हैरान कर देगा

इस स्कूली लड़की ने भी कुछ ऐसा ही किया। दरअसल यूट्यूब पर डाले गए एक वीडियो में ये स्कूली लड़की ने अपने डॉगी को उसके दो टांगों से उठाकर हवा में इतनी तेज घुमाया कि बेचारे बेजुबान का सिर चकरा गया...

ताइवान: एक बेजुबान जानवर के साथ स्कूली लड़की ने किया ऐसा बर्ताव किया, इसे आप Animal abuse नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे? इस तरह के वीडियो और तस्वीरें हमें आज कल सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाती हैं जब एक इंसान अपनी इंसानियत भूल कर अपने मनोरंजन के लिए जानवरों के साथ अमर्यादित सलूक करने लग जाता है।

इस स्कूली लड़की ने भी कुछ ऐसा ही किया। दरअसल यूट्यूब पर डाले गए एक वीडियो में ये स्कूली लड़की ने अपने डॉगी को उसके दो टांगों से उठाकर हवा में इतनी तेज घुमाया कि बेचारे बेजुबान का सिर चकरा गया।

A girl, believed to be from Taiwan, shocked the internet with a clip of her playing with her dog
वीडियो में लड़की यह कहती सुनी जा रही है कि ऐसा करने से पहले मैंने अपने पिता से पूछा कि ऐसा करना दुराचार होगा या नहीं? पिता ने बताया कि ऐसा करना दुराचार नहीं है।

She grabbed her pet poodle by its front legs and violently flung it around in the air 
चाइनीज़ मीडिया के अनुसार वो लड़की ताइवान में पांचवीं कक्षा की छात्रा है और उसी ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब एकाउंट से अपलोड किया है।

The girl, who is thought to be a fifth-grade pupil, made 10 full-circle swings holding the dog
ताइवान की इस लड़की ने ऐसा करने से पहले अपने डॉगी का परिचय कराया, जिसका नाम था 'रूबी' उसके बाद उसने जो काम किया वो हैरान कर देने वाला था। इस 4-5 मिनट के पूरे वीडियो को देखकर लड़की के पिता का कहना है कि इस वीडियो में कुछ भी ऐसा नहीं जिसको देखकर कोई ये कह सके कि इसमें जावनर के साथ बुरा बर्ताव किया गया है। पुलिस ने भी यही कहा कि इसमें कुछ भी ऐसा नहीं किया जो गलत हो।

 The girl shared the video on her personal page on YouTube, but it has since been removed
इस वीडियो में इस लड़की ने पहले तो अपने डॉगी रूबी को अगली टांगों से उठाकर हवा में इतनी तेजी से घुमाने लगती है जिससे कि डौगी सिर चकराने लगता है।

What's more, the girl is also seen trying to make the poodle dog do handstands
इतना सब करने के बाद भी इस लड़की का मन नहीं भरा, उसने फिर डॉगी को उल्टा खड़ा कर दिया। उसके बाद कभी इधर उछाला कभी उधर उछाला।

Afterwards, she took the canine by its hind legs before brutally throwing its torso into the air
देखें वीडियो और खुद तय करें कि इस लड़की का कृत्य निर्दयी था या नहीं!

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned