अल्काटेल ने छोड़ा सबको पीछे, लॉन्च किया 4 कैमरों वाला स्मार्टफोन!

Mobile
अल्काटेल ने छोड़ा सबको पीछे, लॉन्च किया 4 कैमरों वाला स्मार्टफोन!

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अल्काटेल फ्लैश नाम से जारी किया है

नई दिल्ली। कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन उपलब्ध कराने वाली कंपनी अल्काटेल ने इस बार मार्केट में सबको पीछे छोड़ते हुए बड़ा धमाका किया है। इस कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Alcatel Flash लॉन्च किया है जो अद्भुत है। कंपनी ने इस हैंडसेट में एक, दो या तीन नहीं, बल्कि 4 शानदार कैमरे दिए हैं। इस स्मार्टफोन में दो कैमरे पीछे तथा दो कैमरे आगे की तरफ दिए हैं। यह दुनिया का पहला ऐसा हैंडसेट जिमसें 4 कैमरे दिए गए हैं। इस वजह से यह एक बेहतर फोटोज और वीडियो शूट करने वाला स्मार्टफोन होने के साथ ही शानदार सेल्फी स्मार्टफोन भी है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 2015 में आए Alcatel Flash 2 का सक्सेजर है जिसमें अत्याधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।


इस तरह है कैमरा सेटअप
Alcatel Flash 2017 में पीछे के पैनल पर 13 MP मेगापिक्सल के दो कैमरे फ्लैश के साथ दिए गए हैं। इसमें आगे तरफ एक 8 MP और एक 5 MP कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। इस हैंडसेट में रियल-टाइम फेस ब्यूटिफिकेशन फीचर दिया गया है जो सेल्फी को बेहतरीन बनाने में मदद करता है।

Read More: जिओ TV App यूजर्स को बड़ा तोहफा, अब फ्री में देखें 432 चैनल

डिस्पले और हार्डवेयर
एंड्रॉयड ओएस पर काम करने वाले इस अल्काटेल स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी आईपीएस एलटीपीएस डिस्पले स्क्रीन 1080x1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 401 पीपीआई है। यह 3 GB रैम, 32 GB इंटरनल मेमोरी और deca-core CPU के साथ  2xCortex-A72 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 128 GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। कंपनी ने इसमें 3100 mAh की पावरफुल बैटरी दी है।


कनेक्टिविटी और कीमत
अल्काटेल फ्लैश एक 4जी स्मार्टफोन है जिसमें वाई-फाई 802.11/बी/जी/एन, वाईफाई डायरेक्ट, वाईफाई डिस्प्ले, एफएम रेडियो, ब्लूटूथ 4.1, यूएसबी ओटीजी और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट, एक्सेलेरोमीटर, प्रोक्सिमिटी, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप और डिजिटल कंपास सेंसर भी हैं। कंपनी ने फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही यह प्रतिस्पर्धी कीमत के साथ मार्केट में उपलब्ध होगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned