BSNL का नया आॅफर: 444 रुपए में मिलेगा 90 दिन तक अन​लिमिटेड डेटा

Kamal Rajpoot

Publish: Jun, 16 2017 05:09:00 (IST)

Mobile
BSNL का नया आॅफर: 444 रुपए में मिलेगा 90 दिन तक अन​लिमिटेड डेटा

BSNL का ये प्लान ऐसे समय में लॉन्च हुआ जब एयरटेल और वोडाफोन के प्रोमोशनल ऑफर्स लगभग खत्म हो चुके हैं

नई दिल्ली। देश की सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार डेटा आॅफर पेश किया है। कंपनी का यह प्लान 'चौका 444' नाम से लॉन्च हुआ है। इस प्लान के तहत यूजर 90 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल कर सकता है। लेकिन इसमें सिर्फ एक शर्त है कि यूजर को 3G स्पीड का रोजाना 4GB डेटा मिलेगा। 

यदि यूजर एक दिन में 4GB डेटा की ​लिमिट क्रॉस होने के बाद इस प्लान में भी स्पीड 80Kbps रह जाती है। इस प्लान में यूजर को महज 1.23 रुपये में 1GB 3G डेटा मिल रहा है। इसे पुराने प्लान के एक्स्टेंशन के तौर पर भी देखा जा सकता है क्योंकि इससे पहले 333 रुपये में हर दिन 3gb डेटा दिया जाता था। कंपनी के मुताबिक 333 रुपये वाले प्लान का रेस्पॉन्स काफी अच्छा रहा है इसलिए चौका-444 प्लान लॉन्च किया गया है। 

बता दें BSNL का ये प्लान ऐसे समय में लॉन्च हुआ जब एयरटेल और वोडाफोन के प्रोमोशनल ऑफर्स लगभग खत्म हो चुके हैं। फिलहाल एयरटेल और बीएसएनएल 444 रुपये तक के प्लान में काफी कम डेटा दे रही हैं। ऐसे में बीएसएनएल का यह प्लान एयरटेल और वोडाफोन के यूजरबेस में सेंध लगा सकता है। हालांकि यह 3G डेटा प्लान है। 

बीएसएनएल बोर्ड के डायरेक्टर (सीएम) आर के मित्तल ने कहा कि हम अपने यूजर्स को किफायती और बेहतर सर्विस देने की कोशिश कर रहे हैं। हम आज इंडियन टेलिकॉम इंडस्ट्री को देखते हुए अपने कस्टमर्स को सबसे किफायती प्लान दे रहे हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned