24 अप्रैल को भारत लॉन्च हो रहा LG G6, जानिए ऐसा क्या है इसमें खास

Anil Jangid

Publish: Apr, 21 2017 11:37:00 (IST)

Mobile
24 अप्रैल को भारत लॉन्च हो रहा LG G6, जानिए ऐसा क्या है इसमें खास

LG G6 कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसमें गूगल असिस्टेंट दिया गया है

नई दिल्ली। एलजी ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G6 को भारत में लॉन्च करने जा रही है। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इन्वाइट भी भेजना शुरू कर दिया है। भारतीय मार्केट में इस स्मार्टफोन को 24 अप्रैल को लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि कंपनी की ओर से फिलहाल इसकी कीमत नहीं बताई हैं। लेकिन एलजी की वेबसाइट से इसके लिए फ्री ऑर्डर किए जा सकते हैं।

लीक हुई कीमत
खबर है कि LG G6 की कीमतें लीक हो चुकी है। इनके मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 53,000 रुपए से 54,000 रुपए के बीच में होगी। इतना ही नहीं बल्कि लीक में यह भी कहा गया है कि इसके साथ 7000 रुपए का कैशबैक आॅफर भी दिया जाएगा। यह आॅफर उन ग्राहकों को मिलेगा ​जो इसके लिए फ्री ऑर्डर करते हैं। लेकिन यह आॅफर सलेक्टेड यूजर्स के लिए ही हो सकता है।


Read More: खुशखबरी, अगर ऐसा हुआ तो 90 दिन बाद फ्री मिलेगी जिओ सर्विस!


गूगल असिस्टेंट है सबसे खास
आपको बता दें कि एलजी ने अपने इस हाई एंड स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 के दौरान पेश किया था। तब इसकी सबसे बड़ी खूबी इसमें दिया गया गूगल असिस्टेंट बताया गया था। हालांकि गूगल अब अपने इस असिस्टेंट फीचर को पिक्स्ल और अन्य स्मार्टफोन्स में भी देने के लिए ऐलान कर चुकी है।

LG G6 के अन्य फीचर्स
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4GB रैम, 32GB और 64GB मेमोरी वेरियंट, 2TB माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट, फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, ऑप्टिकल जूम के साथ 4K रिकॉर्डिंग वाला वाइड एंगल रीयर कैमरा, Android Nougat, 5.7 इंच क्वॉड एचडी डिस्प्ले, 3.35GHz क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर के साथ Adreno 530GPU और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,300mAh की बैटरी दिए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned