#OnePlusDiwaliDash सेल, 1 रूपए में मिलेगा ये Rs 28000 का फोन

Anil Jangid

Publish: Oct, 19 2016 09:36:00 (IST)

Mobile
#OnePlusDiwaliDash सेल, 1 रूपए में मिलेगा ये Rs 28000 का फोन

वनप्लस की इस दिवाली डेश में वनप्लस 3 सॉफ्ट गोल्ड एडिशन को आप 1 रूपए में पा सकते हैं

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी भी दिवाली के फेस्टिव सीजन में अपनी सेल लेकर आई है। कंपनी ने इसे OnePlus Diwali Dash नाम से जारी किया है। इस सेल का आयोजन 24 से 26 अक्टूबर तक किया जा रहा है। यह तीन दिन तक दिन में तीन बार दोपहर 12 बजे, शाम 4 बजे और रात 8 बजे होगी।

1 रूपए में ऐसे मिलेगा फोन
वनप्लस ने बताया है कि रजिस्टर्ड यूजर्स Oneplus 3 Soft Gold Edition को इस सेल के तहत 1 रूपए में जीत सकते हैं। इसमें हिस्सा लेने के लिए अपने वनप्लस अकाउंट के साथ रजिस्टर करना होगा, अपना मोबाइल नंबर वेरिफाई करना होगा और शिपमेंट अड्रेस डालना होगा। इसके अलावा आपको इस इवेंट को अपने किसी सोशल मीडिया पेज पर #OnePlusDiwaliDash हैशटैग के साथ शेयर करना है। आपको ऐसा करने के बाद इस सेल में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। कंपनी के मुताबिक रजिस्टर करने वाले यूजर्स 1 रूपए में कोई मिस्ट्री प्रॉडक्ट खरीद सकते हैं। 1 रूपए के मिस्ट्री बॉक्स का बैच लकी ड्रॉ के जरिए रिलीज किया जाएगा। जब तक सभी मिस्ट्री बॉक्स खत्म नहीं हो जाते, तब तक यह सिलसिला चलता रहेगा। एक वनप्लस अकाउंट के साथ यूजर्स एक बार एक ही बॉक्स जीत सकते हैं।

मिस्ट्री बॉक्स दिलाएगा 1 रूपए में प्रोडक्ट
वनप्लस दिवाली डेश सेल में मिस्ट्री बॉक्स को ड्रॉ करने की आपकी संभावनाएं आपके डैश लेवल पर निर्भर करेंगी। अपने वनप्लस डिवाइस को रजिस्टर करके, अपने दोस्तों को साइन-अप करने के लिए इनवाइट करके या वनप्लस स्टोर इंडिया से कुछ खरीदकर आप अपना लेवल बढ़ा सकते हैं। मिस्ट्री बॉक्स में आपने क्या जीता है, यह आप तभी देख पाएंगे, जब आप 1 रूपए का पेमेंट करेंगे। 1 रूपए का पेमेंट नहीं करने पर 3 घंटों के अंदर मिस्ट्री बॉक्स एक्सपायर हो जाएंगे। खास बात यह है कि यूजर्स को 1 रुपये में जो भी प्रॉडक्ट मिलेंगे उनपर रिटर्न पॉलिसी लागू नहीं होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned