सैमसंग ने उतारा Galaxy J3 फोन, बाइक राइडर्स के लिए है खास फीचर

Anil Jangid

Publish: Apr, 01 2016 11:05:00 (IST)

Mobile
 सैमसंग ने उतारा Galaxy J3 फोन, बाइक राइडर्स के लिए है खास फीचर

सैमसंग Galaxy J3 की सबसे बड़ी खूबी ये है इसमें S Bike Mode नाम से खास फीचर दिया गया है।

नई दिल्ली। सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy J3 लॉन्च किया है। कंपनी ने पहले इस फोन को चीन में उतारा था। गैलक्सी जे3 की सबसे बड़ी खूबी यह है कि कंपनी ने इसमें S Bike Mode फीचर दिया है। इससे बाइक राइड करने के दौरान आने वाली कॉल्स का रिप्लाई प्री-रिकॉर्डेड मेसेज के जरिए दिया जा सकता है। इसके लिए राइडर्स कुछ कॉन्टेक्ट्स को इंपोर्टेंट मार्क कर सकते हैं, जिससे बाइक राइडिंग करते समय नोटिफिकेशन मिल जाए।

128 जीबी का मेमोरी कार्ड सपोर्ट
सैमसंग गैलक्सी जे3 में दो सिम लगती है। इसमें 5 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी गई है। बेहतर प्रदर्शन के लिए इसमें 1.5 गीगाहर्त्ज क्वॉडकोर प्रोसेसर, 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल मेमोरी दिए गए हैं। इस हैंडसेट में 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है।


सैमसंग टचविज यूआई ओएस
गैलक्सी जे3 एंड्रॉयड 6.1 मार्शमैलो पर आधारित सैमसंग टचविज यूआई पर काम करता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का बैक कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। इसके अलावा फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा है दिया गया है। यह हैंडसेट 4जी, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रोयूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है। कंपनी ने इस हैंडसेट में 2600 एमएएच की बैटरी दी है। सैमसंग गैलक्सी जे3 को 8990 रूपए की कीमत में उतारा गया है और इसे बिक्री के लिए स्नैपडील पर उपलब्ध कराया गया है।

वीडियो में देखें खूबियां-

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned