ऐसा क्या हुआ जो मौत के 10 दिन बाद पुलिस कब्र खोदकर निकालने पहुंची लाश

Noida, Uttar Pradesh, India
ऐसा क्या हुआ जो मौत के 10 दिन बाद पुलिस कब्र खोदकर निकालने पहुंची लाश

मुरादाबाद में 9/10 जून की रात हुई एक महिला की मौत के मामले में पुलिस ने कब्र खोदकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मुरादाबाद. शहर में 9/10 जून की रात हुई एक महिला की मौत के मामले में पुलिस ने कब्र खोदकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुरादाबाद के थाना मझोला इलाके में रहने वाले प्रोपर्टी डीलर अकरम की पत्नी जूही ने 9/10 जून की रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसकी सूचना उसके मायके वालों को भी दी गई थी, जब परिजन अपनी बेटी की ससुराल पहुंचे तो उन्होंने मृत जूही के शरीर पर चोट के निशान दिखाई दिए थे। उसस वक्त भी उन्होंने बेटी की ससुरालियों से इस बारपे में जानना चाहा, लेकिन उस समय उनकी कोई बात नहीं सुनी गई और बिना पुलिस को सूचना दिए जूही का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 
परिजनों के आग्रह पर खोदा गया कब्र
मृतका के परिजनों ने जूही की हत्या का शक जताते हुए अज्ञात के खिलाफ 14 जून को हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई गई, जिस पर कार्रवाही करते हुए कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में जूही के शव को कब्र से निकालक पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, ताकि ये पता लग सके कि जूही ने वास्तव में आत्हत्या की है, या उसकी ह्त्या की गई है। 


10 वर्ष पहले हुई थी शादी
मृतका जूही की शादी प्रोपर्टी डीलर अकरम से लगभग 10 साल पहले हुई थी। हालांकि, परिजनों ने किसी तरह के विवाद से इनकार किया है। इसलिए वे खुले तौर पर बेटी की हत्या के लिए किसी का नाम लेने से भी बच रहे हैं। परिजनों से जब पूछा गया कि हत्या का किस पर शक है तो उन्होंने भी ये बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस का सहयोग मिल रहा है सब कुछ गोपनीय है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned