'मोदी से भी खतरनाक हैं अखिलेश-मुलायम, 145 मुसलमानों को मरवा दिया'

Noida, Uttar Pradesh, India
'मोदी से भी खतरनाक हैं अखिलेश-मुलायम, 145 मुसलमानों को मरवा दिया'

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- बुलडोजर चला कर मुसलमानों के आशियाने तोड़ दिए

मुरादाबाद/संभल। यूपी विधानसभा चुनावों से पहले बसपा ने मुस्लिम भाईचारा कमेटी की बैठकें शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में बुधवार को बसपा महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी संभल में आयोजित मुस्लिम भाईचारा सम्मलेन में भाग लेने पहुंचे।

यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं और मुस्लिम समाज को बसपा सुप्रीमो मायावती का मंत्र समझाया। उन्होंने बताया कि कैसे सपा और भाजपा मिलकर षड्यंत्र के तहत मुसलमानों का हक मार रहे हैं।


बसपा महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि पीएम मोदी से ज्यादा खतरनाक है अखिलेश-मुलायम। नरेन्द्र मोदी ने गुजरात के गोधरा मे 45 मुसलमानों को मरवाया और सपा ने मुज्जफरनगर दंगो में 145 मुसलमानों को मरवाया। बुलडोजर चला कर मुसलमानों के आशियाने तोड़ दिए गए।

मोदी के दलितों की जगह स्वयं को गोली मारने के बयान पर तंज करते हुए कहा कि जो पीएम दलितों का उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ एक्शन करने के बजाय सिर्फ गोली मारने का बयान दे रहे हैं। इसका मतलब पीएम बहुत कमजोर है।

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह मुसलमानों के हितैषी बनते हैं। लेकिन बाबरी मस्जिद पर पहला फावडा मारने वाले साक्षी महाराज को सांसद किस ने बनाया। बाबरी मस्जिद को शहीद कराने वाले कल्याण सिंह के साथ मिलकर चुनाव किसने लड़ा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned