सैनिक मामले पर ओवैसी ने मोदी सरकार को जमकर लताड़ा, दिया बड़ा बयान

Noida, Uttar Pradesh, India
सैनिक मामले पर ओवैसी ने मोदी सरकार को जमकर लताड़ा, दिया बड़ा बयान

असदुद्दीन ओवैसी ने फिर मोदी सरकार को घेरा

मुरादाबाद। सूबे में अपने लिए जमीन तलाशने निकले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट की नसीहत के बाद अपना पैतरा बदलते हुए केंद्र और मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। जिसके लिए ओवैसी ने सोचे समझे अंदाज में सैनिकों को आगे कर ढाल बना लिया है और हालिया मुद्दे को भुनाते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

दरअसल गृह मंत्रालय द्वारा अर्ध सैनिक बलों के जवानों पर सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें डालने पर रोक लगाने पर एमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को मुरादाबाद में कहा कि तेज बहादुर ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो डाल कर अपनी तकलीफ का इजहार किया है। सरकार को संजीदगी के साथ उसकी तकलीफ को सुनने और समझने की जरूरत है। उसके खिलाफ झूठे इल्जामात लगा कर उसे बदनाम नहीं किया जाए। बल्कि उसकी तमाम चीजों को देख कर भ्रष्टाचार का खत्म करें।

Image may contain: 8 people

उन्होंने कहा कि मोदी जी को समझना चाहिए कि नोटबंदी से पैरा मिलिट्री फोर्स में करप्शन खत्म नहीं हुआ है। ओवैसी ने कहा कि जब हम छब्बीस जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाएंगे तो आप वहां जाकर किसी भी जवान से पूछ लेना वो भी प्राइवेट में कपड़े सिलवाते हैं। सरकार उनकी कोई मदद नहीं करती है। जवानों की बहुत सी समस्याएं हैं चाहे वो फौज के हो या पैरा मिलिट्री फोर्स के हों अगर सरकार जवानों की आवाज को दबाने का काम कर रही है तो ये गलत है। 

उन्होंने आगे प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि जवान से ही ये मुल्क सुरक्षित रहता है। जवान सरहद पर अपनी जान की बाजी लगा कर देश की सुरक्षा करते हैं। ओवैसी ने कहा दाल में काला जरूर है। ओवेसी ने शनिवार को कुन्दरकी विधानसभा से उनकी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आये थे। यहां उन्होंने प्रदेश में सपा और बसपा को भी निशाना बनाया और लोगों से अपनी पार्टी के लिए वोट की अपील भी की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned