दिनदहाड़े नाबालिग युवती के अपहरण की प्रयास, पिटाई के बाद आरोपी पुलिस के हवाले

Noida, Uttar Pradesh, India
दिनदहाड़े नाबालिग युवती के अपहरण की प्रयास, पिटाई के बाद आरोपी पुलिस के हवाले

बीमार पिता के इलाज के लिए अस्‍पताल में ही रह रही थी युवती

मुरादाबाद. शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिनदहाड़े एक नाबालिग युवती के अपहरण का प्रयास कर रहे युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और जमकर मारपीट करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। नाबालिग युवती पिछले कई दिन से जिला अस्पताल में भर्ती अपने पिता के साथ रह रही थी। बिलारी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के पिता जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड में भर्ती है और युवती अपने पिता का ध्यान रखने के लिए अस्पताल में रह रही थी। युवती के मुताबिक जब वह पानी लेने गयी थी तो उसी वक्त एक युवक उसे मिला और मदद करने के बहाने उसे अपने साथ ले गया।

युवती को सामान दिलाने के बहाने युवक उसे अपनी बाइक पर बैठाकर रेलवे स्टेशन ले गया। जहां शक होने पर कुछ लोगों ने युवक से पूछताछ शुरू कर दी, जिसके बाद युवक की पोल खुल गयी और लोगों ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिसकर्मी युवक को महिला थाने ले आए जहां पहले से मौजूद युवती के परिजनों ने आरोपी युवक को पुलिस के सामने ही पीट दिया और पीटते हुए युवक को थाने में ले गए। पुलिस युवती के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर रही है। वहीं आरोपी युवक से पूछताछ जारी है। युवती के परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक पिछले कई दिनों से मदद के नाम पर उनसे मिल रहा था और आज मौका देखकर वो युवती का अपहरण करने की कोशिश कर रहा था।

फिलहाल पुलिस ने मामले कि जांच शुरू कर दी है। वहीं इस तरह से अस्पताल से अपहरण को लेकर तमाम कयास लगाये जा रहे हैं। साथ ही अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खोल दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned