पुलिस चौकी के सामने तोड़ा गया आजम खान के नाम का पत्थर

Noida, Uttar Pradesh, India
पुलिस चौकी के सामने तोड़ा गया आजम खान के नाम का पत्थर

जाने क्या है पूरा मामला

रामपुर. सत्ता परिवर्तन के बाद अब पत्थर तोड़ राजनीत शुरु हो गई है। सपा की सरकार में जो विकास कार्ये हुए हैं उनके बोर्डो को तोड़ा जा रहा है। लेकिन प्रशासन के पास कोई जानकारी नहीं है कि पत्थरों को कौन तोड़ रहा है या ये किसके इशारे पर हो रहा है।

बीती रात कोतवाली से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर दिल्ली नैनीताल हाइवे 87 जोकि दिल्ली लखनऊ 24 का तिराहा है वहां पर सपा सरकार में  एक विशाल पत्थर लगा हुआ था जो किसी ने तोड़ दिया  हालांकि अभी तक इस मामले की जानकारी किसी अफसर कोई नही हो बात नहीं हो पायी है।

सपा की सरकार में रहे केबीनेट मिनिस्टर आज़म खान साहब का नाम दर्ज था जो अब टूट गया यानी बिखर गया । सपाइयों में  बोर्ड के टूटे जाने को लेकर रोश है । गुस्सा है उनका कहना है कि बीते तीन माह में कुछ करके तो दिखाया नही बल्कि बने हुए कामो को तोड़ दिया जो गलत है ।

सपाइयों ने साफ-साफ कह दिया है कि जिसने भी यह बोर्ड तोड़ा है वोह खुलकर अपने बारे में बताए हम उसे मुह तोड़ जबाब देंगे। यह तो बहुत गलत बात है कि रात में इसे तोड़ कर घर जाकर बैठ गए ।

अबसे अहम बात यह है कि यहां पर एक पुलिस चौकी। भी है लेकिन उस वक़्त यहां की पुलिस कहां थी इसका जबाब भी पुलिस के अधिकारियों  को देना है लेकिन अगर कोई पूंछे तब लेकिन यहां कोई पूँछनी बाला ही  नही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned