नोटबंदी: जनता के दर्द पर बोले भाजपा नेता, नाजायज खर्चों पर लगेगी लगाम

sandeep tomar

Publish: Dec, 01 2016 08:25:00 (IST)

Moradabad, Uttar Pradesh, India
नोटबंदी: जनता के दर्द पर बोले भाजपा नेता, नाजायज खर्चों पर लगेगी लगाम

पीएम मोदी की रैली के लिए पहुंचे भाजपा नेता नोटबंदी पर उनका बचाव करते नजर आ रहे हैं

मुरादाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को होने वाली रैली को लेकर भाजपा नेता मुरादाबाद में डेरा डाले बैठे हैं. गुरुवार को प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया महनगर पहुंचे और स्थानीय कार्यकर्ताओं से रैली की तैयारियों का जायजा लिया. सांसद आवास पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने पार्टी और परिवर्तन यात्रा की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि अब तक 75 लाख लोग यात्रा से जुड़ चुके हैं और मुरादाबाद में भी पीएम् मोदी की रैली ऐतिहासिक होगी. जनता अब प्रदेश में परिवर्तन मांग रही है और भाजपा ही उनके लिए बेहतर विकल्प है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से लोगों के नाजायज खर्चों पर भी रोक लगेगी.

नोटबंदी पर पीएम का बचाव

अशोक कटारिया भी पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर महानगर पहुंच गए. उन्हें गुर्जरों का बड़ा नेता माना जाता है और अनुमान है मंडल में बड़ी संख्या में गुर्जर वोट हैं और मोदी की रैली में उनके आने की संभावना है. सांसद सर्वेश सिंह के आवास पर अशोक कटारिया ने जहां कार्यकर्ताओं से चर्चा की वहीं पत्रकारों से बातचीत में मौजूदा सपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में गुंडागर्दी से लोग परेशान हो गए हैं. उन्होंने बताया की कैसे आगरा, गाजीपुर, कुशीनगर में रैलियां सफल हुई और लोग अब भाजपा के साथ तेजी से जुड़ रहे हैं. वहीं नोटबंदी के सवाल पर और नेताओं की तरह कटारिया ने भी मोदी का बचाव किया और कहा कि इससे कालेधन वाले परेशान हैं, कुछ दिन की परेशानियां हैं और जल्द ही स्थिति सामान्य हो जाएगी. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से लोगों के नाजायज खर्चों पर भी रोक लगेगी.

रैली में दो लाख की भीड़ का अनुमान


इसके बाद कटारिया ने रैली स्थल का भी जायजा लिया. यहां बता दें कि पीएम मोदी की रैली में मंडल भर की 27 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं के साथ बरेली और मेरठ से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता शामिल होंगे. जिस कारण स्थानीय भाजपाई इस रैली में दो लाख से अधिक लोगों का अनुमान लगाये बैठे हैं.

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned