प्रधानमंत्री की रैली से पहले यहां भाजपा नेताओं ने दिखाई अपनी-अपनी ताकत

Noida, Uttar Pradesh, India
प्रधानमंत्री की रैली से पहले यहां भाजपा नेताओं ने दिखाई अपनी-अपनी ताकत

परिवर्तन यात्रा में इन नेताओं ने दिखाई ताकत

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में सत्ता प्राप्ति के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में एक साथ चार स्थानों से परिवर्तन यात्राएं निकाली जा रही है। वेस्ट में इस यात्रा की कमान केन्द्रीय कृषि मंत्री संजीव बालियान संभाले हुए हुए हैं। बुधवार को परिवर्तन यात्रा पड़ोसी जनपद संभल से होते हुए जनपद में कुन्दरकी और बिलारी विधानसभा में प्रचार के बाद महानगर पहुंच गयी। यहां उसका स्वागत भाजपा के पदाधिकारियों के साथ टिकट के दावेदारों ने पूरे जोर शोर से किया।

वहीं इस मौके पर संजीव बालियान ने कहा कि ये सत्ता परिवर्तन की यात्रा प्रदेश में सिर्फ सत्ता ही नहीं बहुत कुछ बदलेगी। अब ये परिवर्तन यात्रा जनपद में दो दिन रहेगी और सभी विधानसभाओं में प्रचार करेगी, क्योंकि तीन दिसम्बर को पीएम मोदी की रैली भी मुरादाबाद में है। इसलिए यात्रा दो दिन रुककर रैली के लिए भी माहौल खड़ा करेगी।


जनपद में यात्रा का स्वागत बिलारी विधानसभा से हुआ, यहां के प्रभारी के साथ ही टिकट के दावेदारों ने अपनी पूरी ताकत से न सिर्फ यात्रा का स्वागत किया बल्कि नेताओं के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया। शाम को यात्रा दोनों विधानसभाओं के भ्रमण के बाद महानगर की सीमा में प्रवेश कर गयी। अब महानगर की टीम यात्रा के अगले कार्यक्रम कराएगी। 

वहीं इस दौरान परिवर्तन यात्रा में शामिल केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कई स्थानों पर छोटी-छोटी सभाओं के माध्यम से कार्यकर्ताओं का ना सिर्फ उत्साह वर्धन किया, बल्कि लोगों से भाजपा को आगामी चुनाव में विजय दिलाने की अपील भी की।

अब यात्रा गुरुवार और शुक्रवार को महानगर के साथ अन्य चार विधानसभाओं में भी जाकर पार्टी के लिए प्रचार करेगी। अब देखना ये होगा की भाजपा की ये परिवर्तन यात्रा उसके लिए जनपद में कितना माहौल तैयार करा पाती है। क्योंकि नोटबंदी के बाद भाजपा की चुनौती बढ़ गयी है। इसके बाद से ही यात्रा में नोटबंदी से होने वाले आम आदमी को फायदे भी गिनाए जा रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned