बिजनौर में आतंकी मिलने से मंडल में हाई अलर्ट

Noida, Uttar Pradesh, India
बिजनौर में आतंकी मिलने से मंडल में हाई अलर्ट

पुलिस ने हाटलों और सार्वजनिक स्थलों पर चलाया शघन चेकिंग अभियान

मुरादाबाद। गुरूवार को बिजनौर में संदिग्ध आतंकी पकड़े जाने के बाद पूरे मुरादाबाद मंडल में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जिसके तहत दिन में जहां रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर शघन चेकिंग अभियान चलाया गया, वहीं रात में पुलिस और खुफिया विभाग की टीमों ने होटलों और ढ़ाबों में चेकिंग अभियान चलाया।
 
बिजनौर पर आतंकी नजर

आईजी बरेली विजयप्रकाश के मुताबिक इस इलाके में संदिग्ध आतंकी का पकड़ा जाना चिंता का विषय है। लिहाजा एहतियात के तौर पर चौकसी बरती गई है व चेकिंग अभियान चलाकर ऐसे लोगों पर निगाह रखी जा रही है. दरअसल सूबे सहित या देश के किसी इलाके में कोई आतंकी वारदात होती है, तो खुफिया विभाग की निगाहें मुरादाबाद मंडल पर आकर टिक जाती हैं। तीन साल पहले बिजनौर में सिमी के तीन आतंकी पहचान छिपाकर रह रहे थे और धमाके के बाद भाग निकलने में कामयाब हुए थे। उस दौरान घर में बम बनाते वक्त विस्फोट हुआ था तब खुलासा हुआ था की यहां आतंकी रह रहे थे।


हाटलों को दिया सख्त निर्देश

एटीएस आईबी की टीमों ने मुरादाबाद के कटघर, मूंडापाण्डेय थाना क्षेत्र में आतंकियों के साथियों की तलाश में छानबीन शुरू की है। इसके साथ ही पिछले सप्ताह राज्यरानी हादसे के बाद एटीएस और एक्टिव हो गयी थी। देर रात सीओ कोतवाली पूनम मिश्रा ने पुलिस फ़ोर्स के रेलवे स्टेशन व कोतवाली इलाके के कई होटलों को चेक किया और कर्मियों को हिदायत भी दी की बिना आईडी प्रूफ के किसी को भी न ठहरने दें, साथ ही किसी संदिग्ध पर शक होने पर पुलिस को फोन करें।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned