VIDEO: पति ने अपने 2 बेटों सहित पत्नी को दिया जहर, तीनों की मौत

Noida, Uttar Pradesh, India
 VIDEO: पति ने अपने 2 बेटों सहित पत्नी को दिया जहर, तीनों की मौत

मामला जानकर चौंक जाएंगे आप...

बिजनौर। मंडावर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक पति ने अपने दो बेटों सहित अपनी पत्नी को खाने में जहर देकर इनकी जिंदगी छीन ली। मृतका के पीड़ित पिता ने अपने दामाद और उसके परिवार पर आरोप लगाते हुए बताया की मृतका का पति अपनी पत्नी को शराब के नशे में आय दिन मारता और पीटता रहता था। 


मृतका द्वारा बच्चों की बीमारी में रुपया मांगने पर भी शराबी पति अपनी पत्नी को रुपया नहीं देता था। उधर बुधवार देर शाम इन्हीं विवादों को लेकर पति ने अपने 2 बेटों सहित अपनी पत्नी को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया है। उधर इस हत्या के बाद से एक बार फिर पति और पत्नी का रिश्ता कलंकित हुआ है। उधर फरार पति और उसके घर वालों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

जनपद के मंडावर थाना क्षेत्र के शहजादपुर गांव का रहने वाले प्रकाश की शादी 8 साल पहले शशी से हुई थी। लड़की के पिता अतर सिंह ने अपनी बेटी की शादी बड़ी धूमधाम से की थी। शादी के कुछ सालों के बाद शशी ने बड़े बेटे अभिषेक और छोटे बेटे आयुष को जन्म दिया था।

शशी के पिता ने अपने दामाद प्रकाश और उसके परिवार के खिलाफ अपनी लड़की और उसके 2 बेटों को जहर देकर मारने के मामले में थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है। उधर मुकदमा दर्ज होने के बाद से प्रकाश और उसका परिवार अपने घर से फरार हो गया है। उधर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned