पति ने नहीं खाने दिया नॉन वेज तो पत्नी ने उठाया खतरनाक कदम

Noida, Uttar Pradesh, India
पति ने नहीं खाने दिया नॉन वेज तो पत्नी ने उठाया खतरनाक कदम

पत्नी अपने पति से पिछले कई दिनों से नॉन वेज खाने की डिमांड कर रही थी और पति लगातार उसे टाल रहा था

मुरादाबाद। शहर के कटघर थाना क्षेत्र में देर रात उस समय सनसनी फैल गई, जब एक महिला ने इस जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। आत्महत्या के पीछे जो वजाह बताई जा रही है, वो ये है कि पत्नी अपने पति से पिछले कई दिनों से नॉन वेज खाने की डिमांड कर रही थी और पति लगातार उसे टाल रहा था। कल रात दोनों में खूब इसी बात पर झगड़ा भी हुआ था, जिसके बाद आवेश में आकर महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी हालत बिगड़ गई। जब तक परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, तब तक उसकी मौत हो गई। उधर महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
 
कटघर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी नरेश प्राइवेट फ़र्म में काम करता है। उसकी शादी आठ साल पहले गुलाबबाड़ी निवासी सोनम के साथ हुई थी। इस बीच दोनों के चार बच्चे भी हुए। परिवार के नजदीकी लोगों के मुताबिक सोनम अपने पति से पिछले कई दिनों से नॉन वेज खाने की डिमांड कर रही थी, लेकिन उसे वो लगातार टाल रहा था। इस कारण दोनों में अनबन चली आ रही थी। सोमवार रात दोनों में इसी बात को लेकर खूब झगड़ा भी हुआ था। इसी से आजिज आकर सोनम ने जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी हालत बिगड़ गई। आनन फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

उधर सोनम के मायके वालों ने ये कहकर और सनसनी मचा दी की उसकी जहर देकर हत्या की गई है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति नरेश को हिरासत में ले लिया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक जो भी जांच में तथ्य आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned