प्रेमी युगल को सड़क पर तड़पते देख, सभी के उड़े होश

Noida, Uttar Pradesh, India
प्रेमी युगल को सड़क पर तड़पते देख, सभी के उड़े होश

सालों से था प्रेम संबंध अब उठाया ये कदम

मुरादाबाद। जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक प्रेमी युगल द्वारा ख़ुदकुशी की कोशिश करने से इलाके मं हड़कंप मच गया। रेलवे स्टेशन के बाहर जहर खाए प्रेमी युगल को तड़पते देख एक स्थानीय युवक द्वारा दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों की गंभीर हालत को देखकर डॉक्टरों ने प्रेमी युगल को हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

शुरुआती पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि बरेली जनपद की रहने वाली युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए मुरादाबाद आई थी। दोनों में शादी करने को लेकर मनमुटाव चल रहा था। युवती जल्द ही शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। जबकि युवक अभी शादी से इंकार कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और रेलवे स्टेशन के पास दोनों ने खुदकुशी के इरादे से जहर खा लिया।

पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। साथ ही दोनों के स्वास्थ्य पर भी नजर रखी जा रही है। जहर खाने वाली युवती का नाम संतोष बताया जा रहा है जो बरेली जनपद की रहने वाली है। जो एक निजी अस्पताल में फार्मेसिस्ट है। जबकि युवक का नाम राहुल है और वह मुरादाबाद जनपद के रेलवे कॉलोनी में रहता है। राहुल वर्तमान में हिन्दू कॉलेज में एम.कॉम का छात्र है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned