चुनाव के बाद प्रत्याशियों ने ऐसे दूर की अपनी थकान

Noida, Uttar Pradesh, India
 चुनाव के बाद प्रत्याशियों ने ऐसे दूर की अपनी थकान

इनकी किस्मत ईवीएम में कैद कर चुकी है

मुरादाबाद। पिछले दो महीने से अधिक दिन तक चले चुनाव का शोर बुधवार शाम को मतदान के साथ थम गया। जनपद में कुल छह विधानसभाओं के लिए छह प्रत्याशी मैदान में थे। जिनकी किस्मत का फैसला मतदाता अब ईवीएम में कैद कर चुके हैं। वहीं गुरुवार को सभी प्रत्याशियों ने अपने-अपने तरीके से चुनाव की थकान उतारी। ज्यादातर अपने परिवार के साथ रहे तो कुछ ने अपने कार्यालय पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर मंत्रणा की। यही नहीं सब मतदान के बाद अपनी अपनी जीत का दावा भी कर रहे हैं।

Image may contain: 11 people, people sitting

शहर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रितेश गुप्ता ने गुरुवार को पूरा दिन अपने परिवार के साथ बिताया और कार्यकर्ताओं से मंत्रणा भी की और कहा कि जनता ने भाजपा और उनके पक्ष में जमकर मतदान किया है। आने वाली ग्यारह मार्च को नतीजे उनके पक्ष में ही आएंगे। वहीं भाजपा के देहात से प्रत्याशी हरिओम शर्मा ने अपने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मतदान का ब्यौरा जुटाया और समीक्षा की। इनके हिसाब से ये भी जीत रहे हैं।

Image may contain: 3 people, people sitting and indoor

उधर सपा से शहर विधानसभा उम्मीदवार और मौजूदा विधायक हाजी युसूफ अंसारी और देहात विधानसभा उम्मीदवार हाजी इकराम कुरैशी ने परिवार और नजदीकियों के साथ पूरा समय बिताया। साथ ही कहा कि हम पूरी तरह आश्वस्त हैं। जीत हमारी ही होगी। दोनों के मुताबिक जनता अखिलेश सरकार के कामकाज को पसंद कर रही है और जमकर मतदान किया है।

Image may contain: 4 people, people sitting

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned