जानिए चुनाव खत्म होने का सरकारी बाबूओं पर क्या पड़ा असर

Noida, Uttar Pradesh, India
 जानिए चुनाव खत्म होने का सरकारी बाबूओं पर क्या पड़ा असर

चुनाव के बाद का असर दिखा इस शहर में...

रामपुर। उत्तर प्रदेश के दूसरे चरण के चुनाव संपन्न होते ही रामपुर जिले के सरकारी बाबू सब थक गए हैं। ये बाते हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनके आॅफिसों के बाहर लटके हुए ताले कह रहे हैं। दूसरे चरण का मतदान होने के बाद कई अफसर और कर्मचारी ऑफिस नहीं गए। वहीं उनके ऑफिसों के बाहर ताले  लटके पड़े हैं। इस सब के बीच अफसरों के लिए अच्छी बात यह भी है कि गुरुवार को शहर के वोटर भी थक गए हैं शायद। यही वजह रही कि विकास भवन जहां हमेशा लोगों का हुजूम दिखता था वहां आज फरियादी नहीं दिखे, साथ ही अफसर अपने विभाग में भी नहीं आए।

Image may contain: outdoor

सबसे पहले आपको हम बताएं कि एसपी ऑफिस पर एसपी केशव चौधरी नहीं बैठे मिले। क्योंकि वह पुलिस लाइन में अपने जिले के पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को ब्रीफिंग करने के लगे थे। क्योंकि यहां पर जिस तरह से पुलिस ने मतदान के दिन अपना रोल अदा किया, वह तारीफ के काबिल है। ब्रीफिंग का उद्देश्य यह भी था कि जिले के पुलिस अगर कहीं और जाएं तो वह इसी तरह से अपनी ड्यूटी को अदा करें।

Image may contain: people standing

रामपुर जिला अधिकारी आवास पर भी कोई फरियादी नजर नहीं आया और ना खुद जिलाधिकारी अपने ऑफिस आए, साथ ही कई अफसर कलेक्ट्रेट में नजर नहीं आए। इसके अलावा विकास भवन की बात करें तो यहां के सर्वे सर्वा मुख्य विकास अधिकारी भी नहीं आए। ना ही उनके विकास भवन में बाकी के अफसर दिखें। हां कुछ बाबू, क्लर्क अपनी ड्यूटी पर जरूर आएं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned